ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजोधपुर में अनाज व्यापारी से दिनदहाड़े 81 लाख की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

जोधपुर में अनाज व्यापारी से दिनदहाड़े 81 लाख की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

राजस्थान के  जोधपुर के फलोदी में अनाज व्यापारी से दिनदहाड़े 81 लाख रुपये की लूट हो गई। व्यापारी बैंक से रुपये लेकर स्कूटर से जा रहा था तभी रास्ते में कार सवार चार बदमाश रुपयों से भरा बैग छीन भाग गए।

जोधपुर में अनाज व्यापारी से दिनदहाड़े 81 लाख की लूट,  CCTV में कैद हुई वारदात
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 11 Nov 2022 08:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के  जोधपुर के फलोदी में अनाज व्यापारी से दिनदहाड़े 81 लाख रुपये की लूट हो गई। व्यापारी बैंक से रुपये लेकर स्कूटर से जा रहा था तभी रास्ते में कार सवार चार बदमाश उसका रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए।मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिल कयाल फलौदी पहुंचे। मौका मुआयना किया। पूरे जोधपुर जिले में नाकाबंदी कराई गई है। पुलिस ने टीमों का गठन कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

बदमाशों को किसी ने नहीं रोका 

पुलिस के अनुसार आज शाम सवा चार बजे अनाज व्यापारी रमेश गुलेछा बैंक आफ बड़ौदा से 50 लाख रुपये निकाले। वह कुल 81 लाख रुपये का बैग लेकर स्कूटर के अपने घर जा रहा था। एसएमबी स्कूल के पास कार सवार 4 बदमाशों ने बदमाशों ने उनका स्कूटर रुकवा लिया और बैग छीनकर फरार हो गए। यह वारदात दिनदहाड़े हुए लेकिन बदमाशों को किसी ने रोकने का प्रयास नहीं किया। 

पुुलिस ने जिले भर में करवाई नाकाबंदी 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के क्षेत्रों में नाकाबंदी करवाई। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि कार उनके साथ ही चल रही थी। अंदेशा है कि कार में सवार लोगों ने बैंक से ही उसका पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज निकाले तो सामने आया कि लुटेरे लगातार रेकी कर रहे थे। फिलहाल पुलिस लुटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। दिनदहाड़े हुई वारदाता से फलौदी कस्बे में व्यापारियों में भय व्याप्त है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें