ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानभीलवाड़ा में कुएं में गिरे दो बैलों को बचाने के लिए उतरे 5 युवक, जहरीली गैस से 3 की मौत

भीलवाड़ा में कुएं में गिरे दो बैलों को बचाने के लिए उतरे 5 युवक, जहरीली गैस से 3 की मौत

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र के आरणी गांव में बड़ा हादसा हो गया। कुएं में गिरे दो पशुओं को बचाने के लिए कुएं में उतरे तीन युवकों की मौत हो गई। जहरीली गैस के रिसने कारण हादसा हुआ।

भीलवाड़ा में कुएं में गिरे दो बैलों को बचाने के लिए उतरे 5 युवक, जहरीली गैस से 3 की मौत
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 07 May 2024 10:30 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र के आरणी गांव में बड़ा हादसा हो गया। कुएं में गिरे दो पशुओं को बचाने के लिए कुएं में उतरे तीन युवकों की मौत हो गई। कुएं में जहरीली गैस के रिसने कारण मौत होने की बात सामने आई है। घटना की सूचना मिलते ही शाहपुरा पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, जिनके और ग्रामीणों के प्रयासों से सोमवार रात को तीनों मृत युवकों के शवों को कुएं से बाहर निकाल लिया गया।

शाहपुरा थाना प्रभारी महावीर प्रसाद शर्मा ने कहा कि थाना क्षेत्र के आरणी गांव में सोमवार को दो जानवर आपस में झगड़ने लगे थे। दोनों जानवर लड़ाई के दौरान अचानक कुएं में गिर गए। इस दौरान पास ही खड़े कुछ युवकों ने उनको बचाने के लिए कुएं के पास पहुंचे। एक-एक करके पांचों युवक कुएं में उतर गए। हालांकि दो युवक तो जैसे-तैसे कुएं से तुरंत बाहर निकल आए, लेकिन तीन युवक कुएं में ही फंसे रह गए। तीनों कुएं से बाहर नहीं निकल पाए।  कुएं में व्याप्त जहरीली गैस के कारण तीनों की दम घुटने से मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से तीनों मृतक युवकों के कुएं से बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। तीनों के शवों को शाहपुरा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां मंगलवार को उनका पोस्टमार्टम होगा. तीनों मृतक शंकर लाल माली, धनराज माली व कमलेश माली है। तीनों की मौत के बाद गांव में गमगीन माहौल है।