ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान में दर्दनाक हादसा, कोटा में SUV पलटने से 5 की मौत, 6 यात्री घायल

राजस्थान में दर्दनाक हादसा, कोटा में SUV पलटने से 5 की मौत, 6 यात्री घायल

राजसस्थान में एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। सोमवार देर शाम बारां-कोटा नेशनल हाईवे 27 पर एसयूवी के पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। कोटा ग्रामीण पुलिस ने इस बात की...

राजस्थान में दर्दनाक हादसा, कोटा में SUV पलटने से 5 की मौत, 6 यात्री घायल
एचटी,जयपुरTue, 29 Dec 2020 09:28 AM
ऐप पर पढ़ें

राजसस्थान में एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। सोमवार देर शाम बारां-कोटा नेशनल हाईवे 27 पर एसयूवी के पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। कोटा ग्रामीण पुलिस ने इस बात की सूचना दी कि एसयूवी कार में 14 लोग सवार थे।

कोटा ग्रामीण पुलिस ने जानकारी दी कि 14 यात्रियों को ले जा रही एक एसयूवी बारां से कोटा के कैथून शहर की ओर जा रही थी, जब कोटा के सेमलिया थाना अंतर्गत करदिया गांव के पास बारां-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर पलट गई।

सेमलिया पुलिस स्टेशन के एसएचओ रामलाल शर्मा ने कहा कि वाहन एक राजमार्ग पर एक कृषि क्षेत्र में फिसल गया, जिसके बाद चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए। अधिकारी ने कहा कि घायलों में से एक की कोटा के सरकारी एमबीएस अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हादसा तेज गति से टायर फटने के कारण हुआ। अस्पताल में भर्ती जितने भी लोग घायल हैं, उनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें