ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानसलूंबर जिले में करंट लगने से एक ही परिवार को 4 लोगों की मौत, जानिए कैसा हुआ हादसा

सलूंबर जिले में करंट लगने से एक ही परिवार को 4 लोगों की मौत, जानिए कैसा हुआ हादसा

राजस्थान में नवगठित सलूंबर जिले के लसाडिया इलाके में गुरुवार रात करंट की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जिला कलेक्टर समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है। जांच जारी।

सलूंबर जिले में करंट लगने से एक ही परिवार को 4 लोगों की मौत, जानिए कैसा हुआ हादसा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 10 Nov 2023 06:53 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में नवगठित सलूंबर जिले के लसाडिया इलाके में गुरुवार रात करंट की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। ग्रामीणों से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बताया जा रहा है कि घर के पास विद्युत पोल में शॉर्ट सर्किट होन के बाद घर में करंट फैलने से यह हादसा हुआ है। शार्ट सर्किट के बाद फैला करंटः सलूंबर डीएसपी डूंगर सिंह ने बताया कि लसाडिया उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत ढिकीया के बोड फला में शार्ट सर्किट के बाद करंट की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि बोड फला में रहने वाले उंकार मीणा घर में मौजूद था। इस दौरान घर के पास स्थित विद्युत पोल में शॉर्ट सर्किट हुआ, जिससे घर में करंट फैल गया। करंट की चपेट में आने से उंकार (68) पुत्र गांगा मीणा झुलस गया।

सभी करंट की चपेट में आ गए

उंकार को बचाने के लिए उसकी पत्नी भमरी मीणा (65),बेटा देवीलाल (25) और बेटी मांगी (22) दौड़े। इस बीच सभी करंट की चपेट में आ गए। जिससे चारों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने ढिकिया सरपंच पूनमचंद मीणा को दी। इसके बाद सरपंच ने मामले की जानकारी पुलिस और प्रशासन को दी। डीएसपी डूंगर सिंह ने बताया कि चारों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

कलेक्टर ने ली घटना की जानकारी

कूण थाना अधिकारी प्रवीण सिंह शक्तावत पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, सलूंबर जिला कलेक्टर प्रताप सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।इस दौरान विधायक उम्मीदवार कन्हैयालाल मीणा, उपप्रधान धनराज पटेल, स्थानीय सरपंच पूनम चंद मीणा आदि भी मौके पर पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें