DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानदूदू-सवाईमाधोपुर में दर्दनाक सड़क हादसों में दो बच्चों सहित 4 की मौत, चार लोग गंभीर घायल

दूदू-सवाईमाधोपुर में दर्दनाक सड़क हादसों में दो बच्चों सहित 4 की मौत, चार लोग गंभीर घायल

जयपुर, लाइव हिंदुस्तानManish Sharma
Thu, 21 Oct 2021 06:57 PM
दूदू-सवाईमाधोपुर में दर्दनाक सड़क हादसों में दो बच्चों सहित 4 की मौत, चार लोग गंभीर घायल

राजस्थान के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर दूदू के पास आज एक कार ने मोटरसाइकिल रिक्शा को टक्कर मार दी। इसमें दो बच्चों की जान चली गई और 5 लोग गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से उप जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से घायलों को जयपुर रैफर कर दिया गया। 

स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, दूदू के पास छः मोरा के पास एक मोटरसाइकिल रिक्शा को पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें दूदू निवासी तस्लीम(8) और लक्की(10) की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में अजूबा(11), साहिबा(8), निशा(20) सहित चालक गंभीर घायल हो गए जिन्हें जयपुर रैफर कर दिया । घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परीक्षा देने जा रहे थे तभी हादसा

उधर, सवाईमाधोपुर के गंगापुर सिटी सदर थाना क्षेत्र के कुनकुना मोड़ के पास भाडौती मथुरा मेगा हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में मलारना डूंगर निवासी युवक आमीन उर्फ मंजू की मौके पर मौत हो गई, जबकि मृतक के साथी माज खान ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतकों के शव एक साथ घर पहुंचने पर कोहराम मच गया। दोनों मृतक बीए की परीक्षा देने गंगापुर सिटी जा रहे थे, तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें