ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानविधवा महिला का बनाया गंदा VIDEO, वायरल करने की धमकी दे 2 साल तक किया रेप

विधवा महिला का बनाया गंदा VIDEO, वायरल करने की धमकी दे 2 साल तक किया रेप

राजस्थान के अलवर से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विधवा महिला के साथ पड़ोसी ने लालच देकर उसका रेप किया और वीडियो बना लिया फिर 2 साल तक उसको हवस का शिकार बनाता रहा।

विधवा महिला का बनाया गंदा VIDEO, वायरल करने की धमकी दे 2 साल तक किया रेप
3 men make sex video of widow women gangrape
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,अलवरSun, 16 Jun 2024 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर में विधवा महिला के साथ गैंगरेप का का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर राजगढ़ थाने में केस दर्ज हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी विधवा महिला के साथ गैंगरेप का वीडियो बना लिया था। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल करता था। राजगढ़ थाना प्रभारी रामजी लाल मीणा ने बताया कि इस मामले में पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन आरोपी दो साल तक लगातार हवस का शिकार बनाते रहे। आइये जानते हैं पूरा मामला।

महिला ने सुनाई आपबीती
इस घटना में पीड़िता ने आपबीती सुनाई है। महिला ने बताया कि करीब 7-8 साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। दो साल पहले की बात है महिला का पड़ोसी उसे पेंशन दिलाने के बहाने से बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके के साथ रेप किया। महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता ने विरोध किया तो अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। रिपोर्ट में बताया कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी रेप करता रहा और विरोध करने पर बच्चों को भी जान से मारने की धमकी देता था।

दो और ने बनाया हवस का शिकार
इस मामले की भयावहता बताते हुए पीड़िता महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी पड़ोसी के अलावा दो और ने भी उसके साथ रेप किया। महिला ने बताया कि उसका अश्लील वीडियो तीन और लोगों के पास है। ये सभी लोग वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसके साथ रेप करते रहे। इस दौरान एक दिन महिला को धमकाकर खेत में बुलाया और उसके साथ रेप करने की कोशिश की गई। जब महिला चीखी तो उसके परिजन पहुंच आए, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गया था। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।