ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानएक दूसरे को बचाते-बचाते जिंदगी की जंग हार बैठे तीन लोग, जहरीली गैस बनी वजह; राजस्थान में दर्दनाक मामला

एक दूसरे को बचाते-बचाते जिंदगी की जंग हार बैठे तीन लोग, जहरीली गैस बनी वजह; राजस्थान में दर्दनाक मामला

इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि एक घायल बताया जा रहा है। कुएं की जहरीली गैस के संपर्क में आने से तीनों की मौत हुई है।

एक दूसरे को बचाते-बचाते जिंदगी की जंग हार बैठे तीन लोग, जहरीली गैस बनी वजह; राजस्थान में दर्दनाक मामला
Aditi Sharmaपीटीआई,राजस्थानTue, 07 May 2024 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां एक दूसरे को बचाने के चक्कर तीन लोगों की मौत हो गई। यह तीनों लोग कुएं की जहरीली गैस की चपेट में आ गए थे। मामला शाहपुरा जिले का बताया जा रहा है जहां तीनों लोग एक बैल को बचाने के लिए कुएं में उतरे थे लेकिन फिर जहरीली गैस के चलते अपनी जान गंवा बैठे। घटना सोमवार रात आरनी गांव की है जहां दो बैल लड़ते-लड़ते कुएं में गिर गए। पुलिस ने बताया कि उनमें से एक को तुरंत ग्रामीणों ने अर्थमूविंग मशीन की मदद से बचा लिया। हालांकि दूसरे को बचाने के लिए थोड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि  जब दूसरे बैल को बचाने की प्रक्रिया चल रही थी, सुखदेव उसे बचाने के लिए कुएं में उतर गया और बेहोश हो गया। इसके बाद उसे बचाने के लिए धरणराज भी कुएं में उतर गया लेकिन वो भी बेहोश हो गया। पुलिस ने बताया, धरणराज कुएं के अंदर गया तो सुखदेव को बाहर निकाल लिया गया लेकिन फिर धरणराज खुद जहरीली गैस की चपेट में आ गया और वहीं बेहोश हो गया। इसके बाद शंकर और कमलेश कुएं में उतरे लेकिन वे भी बेहोश हो गए।

इसके बाद चारों लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां धनराज, कमलेश और शंकर को मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि सुखदेव का इलाज चल रहा है। धनराज की उम्र 26 साल बताई जा रही है जबकि कमलेश और शंकर की उम्र 19 और 30 साल बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है।