DA Image
7 मई, 2021|2:02|IST

अगली स्टोरी

हैवानियत: बच्चे को एक माह तक बंधक बना किया दुष्कर्म, गुप्तांग में डाला पेट्रोल, सिगरेट से जलाया

14  year  old boy from pok apprehended at batar nallah near village ajote by special operations group

राजस्थान में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बीकानेर जिले के बज्जू इलाके में चार वहशी दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पहले तो चारों पड़ोसियों ने मिलकर एक 15 साल के नाबालिग का अपहरण किया, फिर एक माह तक बंधक कर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित की मां ने पुलिस को बताया कि बीते 5 दिसंबर को उसका 15 साल का बेटा अपने ननिहाल जा रहा था। तभी नानिहाल के रास्ते में उसके पड़ोसी जसराज बिश्नोई, उसके रिश्तेदार हरीश, सोमराज और विकास ने उसका अपहरण कर लिया और पिकअप में बैठाकर लूणकरणसर ले गए। रास्ते में आरोपियों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाकर मारपीट की। इस दौरान उन्होंने नाबालिग को भीषण यातनाएं दीं। 

शिकायत के मुताबिक, इन दरिंदों ने बच्चे के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और साथ ही उसके शरीर को सिगरेट से भी दागा। इसके बाद चारों आरोपियों ने लूणकरणसर में स्थित जंभेश्वर भादू भाई होटल में नाबालिग से कुकर्म किया। जब इसकी शिकायत की गई तो आरोपियों ने नाबालिग की मां और पिता को जान से मारने की धमकी दी। जानकारी के अनुसार, यह नाबालिग एक माह तक उनकी गिरफ्त में रहा। जब 4 जनवरी को वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागा तो मामले का खुलासा हुआ। 

अब जाकर पीड़ित बालक की मां ने बज्जू पुलिस थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस के अनुसार इस मामले में शिकायत के बाद जांच जारी है। बीकानेर की एसपी प्रीति चंद्रा ने कहा कि आरोपी और पीड़ित के परिवारों में पुरानी दुश्मनी है। हमारी प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बच्चे के गुप्तांगों और अन्य हिस्सों पर कुछ मामूली चोटें आई हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:15 year old boy from Bikaner thrashed by neighbor pour petrol on minor genitals lit with cigarette in Rajasthan