ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानअवैध संबंधों में बन रहा था बाधक, नागौर में बच्चे की कर दी हत्या; ऐसे खुला भेद

अवैध संबंधों में बन रहा था बाधक, नागौर में बच्चे की कर दी हत्या; ऐसे खुला भेद

राजस्थान के नागौर जिले में अवैध संबंधों में बाधा बनने पर एक 11 साल बच्चे की हत्या कर दी। बच्चे का शव रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिला। आरोपी मोबाइल दिलाने के बहाने बालक को रेलवे ट्रेैक पर ले गया।

अवैध संबंधों में बन रहा था बाधक, नागौर में बच्चे की कर दी हत्या; ऐसे खुला भेद
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 09 Nov 2022 11:42 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Naguar Crime News: राजस्थान के नागौर जिले में अवैध संबंधों में बाधा बनने पर एक 11 साल के बालक की हत्या कर दी। आरोपी का मृतक की मां के साथ अफेयर था। पुलिस ने लाडनूं एवं खूनखुना थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर 11 साल के बच्चे को अगवा कर हत्या करने के मामले में आरोपी सीताराम उर्फ सुरेश पुत्र मदन लाल मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया। अवैध संबंधों में बाधक बन रहे बच्चे को आरोपी मोबाइल दिलाने का बहाना बना रेलवे ट्रैक पर ले गया और वही बच्चे की हत्या कर फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि मंगलवार को गांव तीतरी निवासी चांद सिंह ने राजकीय चिकित्सालय खाटू बड़ी में थाना लाडनू पुलिस को एक लिखित रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया गया कि सोमवार को उसके भाई राजू सिंह का 11 वर्षीय बेटा नवदीप सिंह को सीताराम मेघवाल लेकर गया था। नवदीप की लाश छोटी खाटू से बाडबरा रेलवे लाइन पर मिली है। हमें शक है कि सीताराम ने ही बच्चे की हत्या की है  रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया। 11 साल के बच्चे की हत्या गंभीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा व सीओ गोमाराम के सुपरविजन एवं थानाधिकारी लाडनूं सुरेंद्र सिंह व थानाधिकारी खुनखुना बनवारी लाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई। लाडनूं थानाधिकारी द्वारा बच्चे की लाश का पंचनामा तैयार कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप अंतिम संस्कार करवाया गया।

रेलवे ट्रैक पर ले जा कर हत्या कर दी

इस बीच खूनखुना थानाधिकारी द्वारा तकनीकी साक्ष्य एकत्रित किए गए। आरोपी सीताराम उर्फ सुरेश को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी के 11 साल के बच्चे की मां के साथ पिछले 1 साल से अवैध संबंध थे। इन सम्बन्धों में बाधा बन रहे बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी योजनाबद्ध तरीके से उसके घर से मोबाइल दिलाने का लालच देकर अगवा कर ले गया और छोटी खाटू रेलवे ट्रैक पर ले जा कर हत्या कर दी।