Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

सुबह थी ट्रेन, रात को अजमेर स्टेशन पर सो रहा था परिवार; 11 साल की बच्ची संग रेप

राजस्थान के अजमेर रेलवे स्टेशन पर 11 साल की बच्ची का किडनैप के बाद रेप किया गया। बच्ची परिवार के साथ प्लेटफाॅर्म संख्या 4-5 पर सो रही थी, वहीं से बच्ची का किडनैप किया गया। जांच जारी।

offline
सुबह थी ट्रेन, रात को अजमेर स्टेशन पर सो रहा था परिवार; 11 साल की बच्ची संग रेप
odisha train accident bus carrying passengers from balasore crash site meets with accident in bengal
Prem Meena लाइव हिंदुस्तान , जयपुर
Tue, 18 Jun 2024 7:24 PM
अगला लेख

राजस्थान के अजमेर रेलवे स्टेशन पर 11 साल की बच्ची का किडनैप के बाद रेप किया गया। बच्ची परिवार के साथ प्लेटफाॅर्म संख्या 4-5 पर सो रही थी, वहीं से बच्ची का किडनैप किया गया। करीब 3-4 घंटे बाद बच्ची स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन के कोच में मिली। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जीआरपी एसपी राममूर्ति जोशी के अनुसार पीड़ित बच्ची मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली है जो अपने परिवार के साथ पिछले 15 दिनों से धार्मिक स्थलों पर दर्शन करने के लिए घर से निकली हुई है। सोमवार शाम उन्होंने अजमेर दरगाह में दर्शन किए थे और फिर रात करीब 9 बजे रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर ही सोने के लिए आ गए थे। करीब पौने दो बजे अजमेर जीआरपी थाने को बच्ची के लापता होने की सूचना मिली, जिसके बाद से पूरी टीम उसे ढूंढने में लग गई। बच्ची को ढूंढ लिया गया और अब उसका मेडिकल कराया जा रहा है। हमें सीसीटीवी से आरोपी के खिलाफ अहम सुराग मिले हैं।

'बच्ची के अंदरूनी अंगों में भी चोट'

जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर अरविंद खरे ने बताया कि, 'डॉक्टर्स की टीम बच्ची की जांच कर रही है. उसके अंदरूनी अंगों में चोट है। बच्ची के जबड़े में सूजन आई हुई है। साथ ही, ऊपर के दांत में भी चोट लगी है.' ऐसे में पुलिस और चिकित्सक बच्ची के साथ यौन शोषण की आशंका जता रहे हैं। बहरहाल, मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है। चिकित्सकों द्वारा जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की वास्तविकता सामने आएगी।

अजमेर दरगाह में जियारत के लिए आया था परिवार

पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपहरण और पाॅस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, अजमेर रेलवे स्टेशन पर एक 11 वर्षीय बच्ची के लापता होने के बाद GRP और RPF पुलिस ने बच्ची को यार्ड में खड़ी गाड़ी के डिब्बे से दस्तयाब किया है। परिवार के साथ प्लेटफार्म पर सोते समय बच्ची लापता हो गई थी। GRP अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेश कुमार के मुताबिक लहूलुहान हालत में बच्ची मिली जिसके मुंह, होठ सहित शरीर के अन्य हिस्सों और गुप्तांग पर भी चोटों के निशान मिले हैं। जिसके बाद बच्ची को जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

रात को बदमाश उठा ले गए, एक डिब्बे में मिली

राजस्थान में अजमेर जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेफॉर्म पर परिवार संग सो रही एक नाबालिग बच्ची को सोमवार रात अज्ञात बदमाश उठा ले गए। करीब 1:30 बजे जब परिजनों की आंख खुली तो उन्होंने देखा कि बच्ची और उनके 2-3 बैग वहां नहीं है। कुछ देर आसपास खोजने के बाद जब कोई सुराग हाथ नहीं लगा तो तुरंत उन्होंने राजकीय रेलवे पुलिस को सूचित कर दिया। इसके बाद SHO की टीम ने सीसीटीवी की मदद से तलाश शुरू की और सुबह करीब 4:30 बच्ची को ढूंढ निकाला। जीआरपी को 11 साल की मासूम बच्ची अजमेर जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर-4 अजमेर-जयपुर शटल ट्रेन के एक डब्बे में मिली है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की अगली ख़बर पढ़ें
Rajasthan News Jaipur News Ajmer
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें