ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान जयपुरRajasthan Election: कांग्रेस ने दलितों के साथ छलावा किया, धौलपुर में बोलीं मायावती 

Rajasthan Election: कांग्रेस ने दलितों के साथ छलावा किया, धौलपुर में बोलीं मायावती 

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बसपा प्रमुख मायावती ने धौलपुर में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने दलितों को छला है। वादाखिलाफी की है। बसपा को वोट दें।

Rajasthan Election: कांग्रेस ने दलितों के साथ छलावा किया, धौलपुर में बोलीं मायावती 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 18 Nov 2023 07:59 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बसपा प्रमुख मायावती ने धौलपुर में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। मायावती ने कहा- आज दलित-पिछड़े एवं वंचित लोगों की जनगणना की कांग्रेस द्वारा मांग की जा रही है. लेकिन उन्हीं लोगों की सत्ता केंद्र में अधिक रही है. कांग्रेस सरकार ने केंद्र में रहकर दलित एवं वंचितों के साथ छलावा किया है। धौलपुर में पचगांव के पास चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने धौलपुर प्रत्याशी रीतेश शर्मा सहित बाड़ी और बसेड़ी विधानसभा में चुनाव लड़ रहे बसपा के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील की।मायावती ने कांग्रेस और भाजपा पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि दोनों पार्टियों पूंजीपतियों के लिए काम करती हैं. पूंजीपति लोग इन दोनों पार्टियों की मदद करते हैं. देश के प्रत्येक स्टेट में यही नजीर देखने को मिलती रही है। 

कांग्रेस-बीजेपी पूंजीपतियों की पार्टी 

मायावती ने कहा कि कांग्रेस एवं भाजपा को पूंजीपतियों की पार्टी बताया है। बिना नाम लिए हुए राहुल गांधी पर भी दलित एवं पिछड़े वर्ग की जनगणना को लेकर उठ रही आवाज पर हमला बोला है। साथ ही, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी लाल डायरी का भरी सभा में जिक्र कर निशाना हाशिए पर लिया है। सभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा राजस्थान प्रदेश में हमेशा विरोधी दलो की जातिवादी एवं पूंजीवादी विचारधारा रही है। कांग्रेस बीजेपी समेत सभी विरोधी दलों ने गलत नीतियों को अपनाकर राजस्थान प्रदेश का नुकसान किया है। गलत नीतियों की वजह से ही देश में बेरोजगारी बढ़ रही है। बहुजन समाज पार्टी ने हमेशा गरीब एवं दबे, पिछडे लोगों का साथ दिया है. धन्ना सेठों के बल पर बहुजन समाज पार्टी ने कभी भी सरकार नहीं बनाई है। 

बसपा के बिना सरकार नहीं बनेगी 

यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान प्रदेश भी भ्रष्टाचार से अछूता नहीं है. कांग्रेस की सरकार में आए दिन नाना प्रकार की डायरी की चर्चा हो रही थी। डायरी के मसले में कौन बेईमान एवं कौन ईमानदार है? यह जांच का विषय है। कांग्रेस और बीजेपी देश के किसी भी प्रदेश में बिना बहुजन समाज पार्टी के सहयोग की सरकार नहीं बना सकते है। कांग्रेस और भाजपा धन्ना सेठों की मदद से ही देश में सत्ता हासिल करती है। सत्ता में आने के बाद कांग्रेस और भाजपा गरीब और आमजन को भूलकर पूंजीवादी लोगों के लिए काम करना शुरू कर देती है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें