ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान जयपुरगोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

राजस्थान में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों आरोपियों को पुलिस ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को कई दिनों से इनकी तलाश थी। शनिवार को पुलिस ने साजिश में शामिल रामवीर को पकड़ा था।

गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 10 Dec 2023 06:10 AM
ऐप पर पढ़ें

Sukhdev Singh Gogamedi murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के दो मुख्य आरोपियों और एक सहयोगी को देर रात दिल्ली क्राइम ब्रांच और चंडीगढ़ पुलिस के संयुक्त अभियान में चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों शूटरों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी के साथ उद्धम नाम के तीसरे शख्स को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।

पुलिस के अनुसार, चंडीगढ़ के सेक्टर 22 से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अब आरोपियों को जयपुर लाया जा रहा है। पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने इसकी जानकारी है।

5 दिसंबर को गोली मारकर कर दी थी हत्या 
करणी सेना के संस्थापक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने पहली गिरफ्ता रामवीर जाट की की थी। जयपुर के श्याम नगर थाना इलाके में बीते 5 दिसंबर को गोगामेड़ी समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें गोगामेड़ी और नवीन सिंह शेखावत की मौत हो गई थी।

गोगामेड़ी का प्राइवेट सुरक्षाकर्मी अजीत सिंह भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सुखदेव सिंह को 9 गोलियां दागी 
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उन्हें काफी नजदीक से गोलियां मारी गई थी।  उन्हें चार नहीं, बल्कि 9 गोलियां लगी थी। वहीं, नवीन सिंह शेखावत को सात गोलियां लगी थी।  मामला गंभीर होने की वजह से पुलिस के आलाधिकारी भी सीधे तौर पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं।

पुलिस की अलग-अलग टीमों ने आरोपियों को पकड़ने के लिए राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब समेत अन्य जगहों पर छापेमारी की थी। आरोपियों के संभावित ठिकानों पर भी दबिश दी गई। राजस्थान पुलिस और दिल्ली पुलिस ने तालमेल बैठाकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें