फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबअमृतसर में अज्ञात हमलावरों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, 2 लोगों की हत्या

अमृतसर में अज्ञात हमलावरों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, 2 लोगों की हत्या

घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ ने बताया कि वारदात की जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। हमले में मारे एक एक व्यक्ति अमृतपाल सिंह पर पहले से ही मामले दर्ज हैं।

अमृतसर में अज्ञात हमलावरों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, 2 लोगों की हत्या
Niteesh Kumarमोनी देवी, लाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Mon, 30 Oct 2023 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में बदमाशों की ओर से गोली मारकर हत्या करने का एक और मामला सामने आया है। अमृतसर के जंडियाला गुरु कस्बे में देर शाम अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर 2 लोगों की हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मोहल्ला शेखुपुरा में शाम सवा 6 बजे अमृतपाल सिंह और उसका ताऊ कुलवंत सिंह पटवारखाना की तरफ से पैदल आ रहे थे। जैसे ही वह नाले के पास चौक में पहुंचे तो अचानक अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। हमलावरों ने 15 से भी ज्यादा राऊंड फायरिंग की। परिजनों ने दोनों को तुरंत सरकारी अस्पताल मानावाला पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई। 

घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ लवप्रीत सिंह ने बताया कि वारदात की जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। हमले में मारे एक एक व्यक्ति अमृतपाल सिंह पर पहले से ही मामले दर्ज हैं। हो सकता है कि रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया हो। इस एंगल पर भी जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। वहीं, इनके परिजनों में घटना को लेकर बहुत आक्रोश है और उन्होंने इसे लेकर तेज गति से जांच करने की मांग की है।

कानून-व्यवस्था को लेकर पंजाब की आप सरकार पर उठे सवाल 
पंजाब में गोलीबारी की दो दिन में यह दूसरी वारदात है। विपक्षी दल कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। एक दिन पहले शनिवा को बठिंडा में मार्केट एसोसिएशन के प्रधान हरजिंदर सिंह मेला सरेआम गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई थी। घटना के वक्त वह अपनी शॉप के बाहर बैठे थे। बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियां बरसाईं, जिससे उनकी मौत हो गई। वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें