फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबआएंगे कई जद में... सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने ऐसा क्यों लिखा

आएंगे कई जद में... सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने ऐसा क्यों लिखा

राजस्थान में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर देशभर में बवाल मचा हुआ है। इस हत्याकांड पर अब सिद्धू मूसेवाला के पिता भी सामने आए हैं। उन्होंने बड़ा बयान दिया।

आएंगे कई जद में... सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने ऐसा क्यों लिखा
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Thu, 07 Dec 2023 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर देशभर में बवाल मचा हुआ है। इस हत्याकांड में कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है और इसके तार पंजाब से जुड़े हैं। गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए बिश्नोई गैंग के एक मेंबर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की थी। यह पहली बार नहीं है। एक साल पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई। बॉलीवुड एक्टर सलमान को धमकी दी गई और अब करणी सेना के चीफ सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोलियों से भून दिया गया। इस हत्याकांड पर मूसेवाला के पिता भी भड़के हुए हैं। सोशल मीडिया पोस्ट पर मशहूर शायर राहत इंदौरी का शेर लिखते हुए उन्होंने लिखा- लगेगी आग तो आयेंगे कई घर जद में, यहां हमारा ही मकान थोड़े है। उन्होंने गैंगस्टरों की राजनीतिक सांठगांठ पर निशाना साधा है। 

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गैंगस्टरों की सियासी सांठगांठ पर अपना गुस्सा निकाला है। सोशल मीडिया एकाउंट पर मशहूर शायर जनाब राहत इंदौरी का एक शेर लिखा है और बताया कि किस कदर देश में गैंगस्टरों का आतंक छाया हुआ है। उन्होंने लिखा है- लगेगी आग तो आयेंगे कई घर जद में, यहां हमारा ही मकान थोड़े है। 

कब तक लोगों के घरों के चिराग बुझते रहेंगे 
बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या भी गैंगस्टरों और सरकार के बीच गठजोड़ का नतीजा है। इसी नामुराद गठजोड़ के कारण मैंने अपना बेटा खोया है। सिद्धू की हत्या के 556 दिन बाद भी इंसाफ के इंतजार में है। जब तक सरकारें गैंगस्टरों को शह देती रहेगी, तब तक लोगों के घरों के चिराग इसी तरह बुझते रहेंगे। 

गैंगस्टर-राजनीतिक गठजोड़ तोड़ने की लड़ाई
बलकौर सिंह आगे लिखा कि मेरी लड़ाई सिर्फ मेरे बेटे सिद्धू मूसेवाला को न्याय दिलाने के लिए नहीं है बल्कि गैंगस्टर-राजनीतिक गठजोड़ की रीढ़ तोड़ने के लिए भी है। परिवारों को ऐसी आपदाओं से बचाने के लिए भी लड़ रहा हूं। 

राजपूत ऑफ इंडिया नाम से लिखी पोस्ट शेयर की
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने राजपूत ऑफ इंडिया की एक पोस्ट को शेयर करते हुए ये सब बातें लिखी हैं। राजपूत ऑफ इंडिया नाम से लिखी गई इस पोस्ट में लिखा है कि वे जानना चाहेंगे कि ये अपराधी बेखौफ क्यों है? क्योंकि हम जातियों में बंटे हुए हैं। जब इसी रोहित गोदारा और गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला को मरवाया तो हम बोले कि लारेंस बिश्नोई गैंग देशभक्त है और खालिस्तानियों का सफाया कर रहे हैं। जब राजू ठेहट को मारा तब बोले कि अपराधियों को मारा है क्या गलत किया? अब इनके हाथ इतने खुल गए हैं कि खुले आम सामाजिक कार्यकर्ता और राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी।

रिपोर्ट: मोनी देवी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें