फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबपंजाब: 2 अगस्त से खुलेंगे सभी स्कूल, कोरोना प्रोटोकॉल करना होगा पालन

पंजाब: 2 अगस्त से खुलेंगे सभी स्कूल, कोरोना प्रोटोकॉल करना होगा पालन

पंजाब में अमरिंदर सरकार ने 2 अगस्त से सभी कक्षाओं के स्कूलों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। अमरिंदर सरकार की ओर से जारी आदेश के मुताबिक स्कूलों में कोरोना नियमों का पालन करना अनिवार्य है। पंजाब...

पंजाब: 2 अगस्त से खुलेंगे सभी स्कूल, कोरोना प्रोटोकॉल करना होगा पालन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 31 Jul 2021 02:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में अमरिंदर सरकार ने 2 अगस्त से सभी कक्षाओं के स्कूलों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। अमरिंदर सरकार की ओर से जारी आदेश के मुताबिक स्कूलों में कोरोना नियमों का पालन करना अनिवार्य है। पंजाब सरकार की ओर से जारी आदेश में कहा गया शिक्षा विभाग के अलावा जिला प्रशासन की यह जिम्मेदारी होगी कि स्कूलों में कोरोना प्रोटोकॉल और गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस पर अमल किया जाए।

अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार को पंजाब में कोरोना वायरस के 49 नए मामले सामने आए, जिससे संक्रमितों की कुल संख्या 599053 हो गई। शुक्रवार को कोविड से संबंधित कोई मौत नहीं हुई। राज्य में कोविड-19 के 544 सक्रिय मामले हैं और अधिकांश नए संक्रमण जालंधर, फिरोजपुर और लुधियाना से सामने आए हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देखते हुए राज्य सरकर ने सभी स्कूलों को बंद कर दिया था। अब कोरोना वायरस के नए मामलों में गिरावट के बाद स्कूल फिर से खुलने जा रहे हैं। पंजाब के अलावा और कई राज्य हैं जहां पर स्कूल खुल गए हैं तो कुछ खोलने की तैयारी में जुटे हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें