फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबएसएसपी साहब, पुलिस अधिकारी से मेरी पत्नी वापस दिला दो; रोते हुए दरोगा ने लगाई गुहार

एसएसपी साहब, पुलिस अधिकारी से मेरी पत्नी वापस दिला दो; रोते हुए दरोगा ने लगाई गुहार

मामला जान कर एसएसपी भी हैरान रह गए। उनकी भी समझ में नहीं आया कि वह करें तो क्या करें। फिलहाल उन्होंने एएसआई की शिकायत ले ली है और उन्हें दिलासा देकर वापस भेज दिया है।

एसएसपी साहब, पुलिस अधिकारी से मेरी पत्नी वापस दिला दो; रोते हुए दरोगा ने लगाई गुहार
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,बठिंडाWed, 06 Dec 2023 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

अक्सर पुलिस थानों में इंसाफ पाने के लिए आम लोगों के भटकने के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन बठिंडा में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां का एक एएसआई (दरोगा) अपनी पत्नी को वापस पाने के लिए रोते हुए एसएसपी के पास पहुंचा। आरोप है कि उनकी पत्नी को एक अन्य पुलिस अधिकारी ने लंबे समय से अपने पास रखा है। मामला जान कर एसएसपी भी हैरान रह गए। उनकी भी समझ में नहीं आया कि वह करें तो क्या करें। फिलहाल उन्होंने एएसआई की शिकायत ले ली है और उन्हें दिलासा देकर वापस भेज दिया है। 

पुलिस अधिकारी ने पत्नी को जबरदस्ती अपने पास रखा

अपनी पत्नी को वापस पाने के लिए मैस में तैनात सहायक उप निरीक्षक (ASI) रूप सिंह रोते हुए SSP दफ्तर में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। रूप सिंह ने बताया कि एक पुलिस अधिकारी ने उसकी पत्नी को जबरदस्ती अपने पास रखा हुआ है। इस मामले में वह लंबे समय से पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा रहा है लेकिन पुलिस विभाग ने उसकी कोई मदद नहीं की। वह अधिकारियों के दफ्तरों में चक्कर लगाने के लिए मजबूर है लेकिन अभी तक उसे इंसाफ नहीं मिला। ASI ने SSP से उक्त मामले में इंसाफ की मांग की। 

प्रताड़ित हूं, ठीक से ड्यूटी भी नहीं कर पा रहा

रूप सिंह लंबे समय से विभाग में सेवाएं दे रहा है। वे अपने समय में एक अच्छे मुक्केबाज थे और गोल्ड मेडल विजेता भी हैं लेकिन आज वह बेबस नजर आ रहे हैं और इंसाफ लेने के लिए दफ्तरों के चक्कर लगा रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक पुलिस अधिकारी के कारण उनका परिवार तबाह हो गया है और बच्चों को संभालने वाला भी कोई नहीं है। वह खुद प्रताड़ित है और इस वजह से ठीक से ड्यूटी भी नहीं कर पा रहे हैं। रोते हुए उन्होंने मांग की कि उसकी पत्नी को उक्त पुलिस अधिकारियों को चंगुल से छुड़वा कर उसके हवाले किया जाए। 

रिपोर्ट: मोनी देवी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें