फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबISI के छह समर्थक गिरफ्तार, आतंकी से था संपर्क; पंजाब को दहलाने की कर रहे थे तैयारी

ISI के छह समर्थक गिरफ्तार, आतंकी से था संपर्क; पंजाब को दहलाने की कर रहे थे तैयारी

पंजाब गौरव यादव ने बताया कि हरविंदर सिंह उर्फ ​​रिंदा गैंग से जुड़े 6 सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों ने अप्रैल 2023 में पटियाला में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था।

ISI के छह समर्थक गिरफ्तार, आतंकी से था संपर्क; पंजाब को दहलाने की कर रहे थे तैयारी
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Thu, 31 Aug 2023 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पंजाब पुलिस के एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने छह आईएसआई समर्थक गिरफ्तार किए हैं। यह सभी पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरिंदर सिंह रिंदा के संपर्क में थे। इनसे 20 कारतूस और पांच पिस्तौल बरामद हुई हैं। अगस्त में यह आईएसआई समर्थित तीसरा ग्रुप पकड़ा गया है। इससे पहले 15 अगस्त पर दो गिरोह पकड़े गए थे। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने यह जानकारी दी। आरोपियों का मकसद पंजाब में सनसनी फैलाने वाली बड़ी वारदात का अंजाम देने का था। 

पटियाला में दोहरे हत्याकांड को  दिया था अंजाम
पंजाब गौरव यादव ने बताया कि हरविंदर सिंह उर्फ ​​रिंदा गैंग से जुड़े 6 सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों ने अप्रैल 2023 में पटियाला में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था, तब से यह गैंग फरार चल रहा था। गिरफ्तार आरोपी अभी भी कोई हत्या करने की योजना बना रहे थे, जिनमें से अधिकतर टारगेट किलिंग थी।

आतंकी रिंदा के इशारे पर दहलाना था पंजाब
यह पंजाब से पाकिस्तान में भागे आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा ग्रुप से जुड़े हुए थे और उसके इशारों पर पंजाब में आतंकी घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस पटियाला में हुए दोहरे हत्याकांड की जांच के दौरान इस गैंग के बारे में पता चला। आरोपियों पर एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के मोहाली थाना में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड लिया जाएगा।