फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबसिद्धू मूसेवाला के करीबी म्यूजिक कंपोजर बंटी बैंस पर गोलियां बरसाने वाला गिरफ्तार, बंबीहा गैंग का है शूटर

सिद्धू मूसेवाला के करीबी म्यूजिक कंपोजर बंटी बैंस पर गोलियां बरसाने वाला गिरफ्तार, बंबीहा गैंग का है शूटर

Sidhu Musewala close aid: बंटी बैंस पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनकी खुद की म्यूजिक कंपनी है। उन्होंने कई नामी सिंगर जॉर्डन संधू, एमी विर्क, जैजी-बी के लिए भी गाने लिखे हैं।

सिद्धू मूसेवाला के करीबी म्यूजिक कंपोजर बंटी बैंस पर गोलियां बरसाने वाला गिरफ्तार, बंबीहा गैंग का है शूटर
Pramod Kumarमोनी देवी, हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Thu, 29 Feb 2024 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धू मूसेवाला के करीबी और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के चर्चित म्यूजिक कंपोजर, प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर जानलेवा हमला करने वाले दूसरे शूटर को भी पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब पुलिस की ए.जी.टी.एफ ने मोहाली के बलौंगी से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान नन्नू के रूप में हुई है जो बंबीहा गैंग का शूटर है। पुलिस ने नन्नू  के पास से हथियार भी बरामद किएहैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नन्नू ने अपने साथी फिरोज खान के साथ मिलकर बंटी बैंस पर फायरिंग की थी। 

हरियाणा पुलिस ने पकड़ा था एक शूटर 
बंटी बेंस पर 26 फरवरी को अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। उन पर यह हमला मोहाली के सेक्टर-79 स्थित एक रेस्टोरेंट में हुआ था। इस हमले में वह बाल-बाल बच गए थे। एक दिन पहले ही हरियाणा एसटीएफ ने शूटर फिरोज खान को एनकाउंटर के बाद हरियाणा के करनाल में गिरफ्तार कर लिया था। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बंबीहा गैंग से जुड़ा हुआ है और आतंकी अर्श डल्ला का भी शूटर बताया जा रहा है। उसने कनाडा में बैठे लकी पटियाल के कहने पर बंटी बैंस पर हमला किया था। कनाडा से कॉल करके बंटी बैंस को धमकी दी गई थी और एक करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की गई थी। 

बंटी बैंस पर हमले से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में खौफ
बंटी बैंस पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनकी खुद की म्यूजिक कंपनी है। उन्होंने कई नामी सिंगर जॉर्डन संधू, एमी विर्क, जैजी-बी के लिए भी गाने लिखे हैं।  सिद्धू मूसेवाला समेत कई सिंगर्स को बंटी बैंस ने शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचाया है। सिद्धू मूसेवाला के कई गानों को उन्होंने खुद कंपोज और प्रोड्यूस किया था। 

बता दें कि साल 2022 में सिद्धू मूसेवाला की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बंटी बैंस की कंपनी सिद्धू मूसेवाला का काम मैनेज करती थी। ऐसे में उन पर भी हमला होने से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री सकते में आ गई है। लगातार पंजाबी सिंगर को गैंगस्टर रंगदारी के लिए निशाना बना रहे हैं। कुख्यात लारेंस बिश्नोई और बंबीहा गैंग पंजाबी गायकों को निशाना बना रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें