फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबसिद्धू मूसेवाला के घर आने वाली है खुशखबरी, मां चरण कौर देंगी बच्चे को जन्म

सिद्धू मूसेवाला के घर आने वाली है खुशखबरी, मां चरण कौर देंगी बच्चे को जन्म

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नन्हा भाई जल्द ही दुनिया में आने वाला है। उनकी मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं और मार्च में वह बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

सिद्धू मूसेवाला के घर आने वाली है खुशखबरी, मां चरण कौर देंगी बच्चे को जन्म
Ankit Ojhaमोनी देवी, लाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Wed, 28 Feb 2024 09:36 AM
ऐप पर पढ़ें

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्दू के घर मार्च में खुशियां आने वाली हैं। उनकी पत्नी चरण कौर गर्भवती हैं, जो मार्च में बच्चे को जन्म देंगी। यही वजह है कि वह पिछले कई महीनों से कम ही बाहर निकलते हैं और रविवार को अपने बेटे के फैन्स से भी नहीं मिल रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर आईवीएफ के जरिए गर्भवती हुई हैं। सिद्धू मूसेवाला के ताया चमकौर सिंह ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हम भगवान के आभारी हैं कि हमारे आंगन में एक नया जीवन आ रहा है। घर में खुशी का माहौल है। 

माता- पिता की इकलौती संतान थे सिद्धू मूसेवाला 
सिद्धू मूसेवाला माता-पिता के इकलौते बेटे थे। 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की मानसा के पास जवाहरके गांव में अंधाधुंध गोलीबारी कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस वारदात से उनके पिता बलकौर सिंह सिद्दू और मां चरण कौर बुरी तरह से टूट गए थे। चरण कौर को अपने बेटे की बहुत याद आती है और वे उन्हें काफी मिस करती हैं। बेटे के जन्मदिन पर उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा था। जीवन में अकेलेपन को दूर करने के लिए ही उन्होंने आईवीएफ से गर्भ धारण करने का फैसला किया। वहीं, सिद्धू मूसेवाला अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति भी छोड़ गए हैं जिसके वारिस के लिए उनके माता पिता ने यह फैसला लिया। 

गांव की सरपंच रही हैं चरण कौर
सिद्धू मूसेवाला अपनी मां के बेहद करीब थे। साल 2018 में उनकी मां चरण कौर ने अपने गांव मूसा की के सरपंच के तौर पर चुनाव लड़ा था जिसके लिए सिद्धू ने जी जान लगा कर प्रचार किया था। उनका मां वो चुनाव जीत गईं। चरण कौर ने गांव मूसा की ही महिला प्रतिद्वंद्वी मनजीत कौर को 599 वोट से हराकर जीत हासिल की थी। हालांकि पिछले साल अगस्त में पंचायतों को भंग किए दिए जाने के नोटिफिकेशन के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर मैसेज डाला है। मैसेज देख सस्पेंस पैदा हो गया था कि शायद वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगी।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें