फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबअब सिद्धू मूसेवाला के करीबी गीतकार पर फायरिंग, रेस्तरां पर बरसाईं गोलियां; पहले ही मिली थी धमकी

अब सिद्धू मूसेवाला के करीबी गीतकार पर फायरिंग, रेस्तरां पर बरसाईं गोलियां; पहले ही मिली थी धमकी

पंजाब म्यूजिक कंपोजर और गीतकार बंटी बैंस पर मोहाली के एक रेस्तरां में जानलेवा हमला हुआ, वह बाल-बाल बच गए। यह हमला उस दौरान हुआ, जब बैंस शहर के सेक्टर 79 स्थित एक रेस्तरां में खाना खाने पहुंचे थे।

अब सिद्धू मूसेवाला के करीबी गीतकार पर फायरिंग, रेस्तरां पर बरसाईं गोलियां; पहले ही मिली थी धमकी
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,मोहालीTue, 27 Feb 2024 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब म्यूजिक कंपोजर और गीतकार बंटी बैंस पर मोहाली के एक रेस्तरां में जानलेवा हमला हुआ, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। यह हमला उस दौरान हुआ, जब बैंस शहर के सेक्टर 79 स्थित एक रेस्तरां में खाने पहुंचे थे। इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी, लेकिन वह बच निकले। यहां तक कि बैंस की किस्मत इतनी अच्छी रही कि वह जख्मी भी नहीं हुए। उन्होंने इस हमले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। बैंस ने मीडिया से बातचीत में दावा किया है कि उनके पास कुछ समय पहले एक करोड़ रुपये की फिरौती के लिए फोन आया था। इसमें धमकी दी गई थी कि यदि रकम नहीं दी गई तो फिर जान का खतरा होगा।

मौके से सामने आई तस्वीरों में दिखता है कि गोलियां लगने से कैसे खिड़कियां टूट गईं। गीतकार को लकी पटियाल के नाम से धमकी मिली थी, जो कनाडा में रहता है और कुख्यात गैंगस्टर है। लकी पटियाल के लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से रिश्ते हैं। उसका पंजाब में हुई कई आपराधिक गतिविधियों में नाम आता रहा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। बंटी बैंस को दिवंगत सिद्धू मूसेवाला समेत कई पंजाबी गायकों का करियर बनाने के लिए जाना जाता है। यही नहीं बंटी बैंस की कंपनी ही सिद्धू मूसेवाला के कामकाज को संभाला करती थी।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी भी गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। सिद्धू मूसेवाला की कार का पीछा करके बदमाशों ने उन्हें गोलियां बरसाकर मार डाला था। दरअसल बंटी बैंस ने रेस्तरां में डिनर की तस्वीरें भी इंस्ट्राग्राम पर शेयर की थीं। इसके आधे घंटे के बाद ही रेस्तरां पर गोलियां चलीं। हालांकि बंटी बैंस और उनका परिवार तब तक निकल चुका था। हमले में बंटी बैंस या परिवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। एक अन्य गीतकार भी बंटी बैंस के साथ रेस्तरां में थे। उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हम लोग रात को 12:30 बजे के करीब निकल गए थे और रात को 1 बजे हमला हुआ। 

उन्होंने बताया कि बंटी बैंस को कई बार धमकी भरे फोन कॉल मिले थे। इसके बाद से ही चिंता बढ़ गई थी और डर था कि उन पर हमला हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस धमकी वाले कॉल आने पर हमले के मकसद की भी जांच करने में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें