फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबपंजाब में वेरका ने दूध के दाम बढ़ाए, प्रति लीटर 3 से 4 रुपए का किया इजाफा

पंजाब में वेरका ने दूध के दाम बढ़ाए, प्रति लीटर 3 से 4 रुपए का किया इजाफा

शुक्रवार को दिन में जहां पंजाब कैबिनेट मीटिंग के दौरान पेट्रोल के दाम बढ़ाए जाने पर मुहर लगी तो वहीं शाम को पंजाब सरकार के सहकारिता विभाग के दूध के ब्रांड वेरका ने दूध के दाम बढ़ा दिए।

पंजाब में वेरका ने दूध के दाम बढ़ाए, प्रति लीटर 3 से 4 रुपए का किया इजाफा
Deepakलाइव हिंदुस्तान,चंडीगढ़Sat, 04 Feb 2023 12:46 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब की जनता को एक ही दिन में दोहरा झटका लगा है। शुक्रवार दिन में जहां पंजाब कैबिनेट मीटिंग में पेट्रोल के दाम बढ़ाए जाने पर मुहर लगी तो वहीं शाम को पंजाब सरकार के सहकारिता विभाग के दूध के ब्रांड वेरका ने दूध के दाम बढ़ा दिए। वेरका ने अपने दूध के दाम 3 से 4 रुपए प्रति लीटर बढ़ाए हैं। पंजाब में वेरका का स्टैंडर्ड मिल्क जहां पहले 57 रुपए प्रति लीटर मिल रहा था, अब वह 60 रुपए के अनुसार मिलेगा। 

फुल क्रीम दूध का नाम इतना
इसके अलावा पंजाब में फुल क्रीम के दाम 60 रुपए से 66 रुपए प्रति लीटर कर दिए गए हैं। टोंड मिल्क के दामों में भी 3 रुपए प्रति मिल्क के अनुसार बढ़ोतरी हुई है। पहले जहां यह दूध 51 रुपए प्रति लीटर मिलता था, अब ये 54 रुपए प्रति लीटर मिलेगा। शुक्रवार को अमूल ने अपने दूध के दाम 4 रुपए प्रति लीटर बढ़ाए हैं। वेरका ने भी शनिवार से पूरे पंजाब, हिमाचल और चंडीगढ़ में दाम बढ़ाने की घोषणा कर दी है।

गाय के दूध की कीमतें भी बढ़ाई 
वेरका ने गाय के दूध को भी महंगा कर दिया है। 500 मिली लीटर के गाय के दूध का पैकेट जहां पहले 27 रुपए में आता था, अब 28 रुपए में मिलेगा। वहीं 1.500 मिली लीटर का पैकेट जहां 75 रुपए में मिलता था, अब वह 80 रुपए में मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें