Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पंजाबपंजाब को दहलाने की साजिश! RDX के बाद टिफिन बम और हथगोले बरामद, सीमाई जिलों में हाई अलर्ट

पंजाब को दहलाने की साजिश! RDX के बाद टिफिन बम और हथगोले बरामद, सीमाई जिलों में हाई अलर्ट

भाषा,नई दिल्लीNishant Nandan
Fri, 03 Dec 2021 08:24 PM
पंजाब को दहलाने की साजिश! RDX के बाद टिफिन बम और हथगोले बरामद, सीमाई जिलों में हाई अलर्ट

इस खबर को सुनें

पंजाब के दीनानगर से एक किलो आरडीएक्स बरामद किये जाने के दो दिन बाद पुलिस ने प्रदेश के गुरदासपुर में एक टिफिन बम एवं चार हथगोले बरामद किए । पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इस सप्ताह की शुरुआत में पाकिस्तान के आईएसआई द्वारा प्रायोजित दो आतंकवादी मॉड्यूल का गुरदासपुर में भंडाफोड़ किया गया था ।
    
प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) इकबालप्रीत सिंह सहोता ने बताया कि बृहस्पतिवार को जिले के सलेमपुर अरैयां गांव के पास टी-प्वाइंट पर जांच के दौरान गुरदासपुर सदर थाना प्रभारी को सड़क किनारे झाड़ियों में एक संदिग्ध बोरी मिली । सहोता ने कहा कि जांच करने पर उन्हें हथगोले और एक टिफिन बम मिला ।
      
सहोता ने कहा कि सीमावर्ती जिले से आरडीएक्स, हथगोले और पिस्तौल की हालिया बरामदगी को ध्यान में रखते हुए, अहम अधिकारियों की देखरेख में थानेदारों द्वारा पूरे जिले में 'नाका' लगाये गये हैं।

डीजीपी ने कहा कि पंजाब पुलिस, खासकर सीमावर्ती जिला पुलिस बल हाई अलर्ट पर हैं और उप-मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के निर्देश पर रात में ड्यूटी के दौरान अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने एक बयान में कहा कि एडीजीपी रैंक के कई अधिकारियों को सीमावर्ती जिलों में विशेष रूप से निगरानी के निर्देश दिये गये हैं ।

epaper

संबंधित खबरें