फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबकैप्टन अमरिंदर की पाकिस्तानी दोस्त पर पंजाब में राजनीति तेज, फोटो शेयर कर हमला

कैप्टन अमरिंदर की पाकिस्तानी दोस्त पर पंजाब में राजनीति तेज, फोटो शेयर कर हमला

पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ ट्विटर युद्ध कभी व्यक्तिगत नहीं हुआ, लेकिन पूर्व मुख्य रणनीतिक सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने शनिवार को पूर्व...

कैप्टन अमरिंदर की पाकिस्तानी दोस्त पर पंजाब में राजनीति तेज, फोटो शेयर कर हमला
लाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़।Sun, 24 Oct 2021 11:01 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ ट्विटर युद्ध कभी व्यक्तिगत नहीं हुआ, लेकिन पूर्व मुख्य रणनीतिक सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने शनिवार को पूर्व डीजीपी दिनकर गुप्ता और पूर्व मुख्य सचिव विनी महाजन के साथ अरूसा आलम की एक तस्वीर साझा की है।

कैप्टन अमरिन्दर का यह पाकिस्तानी मित्र उस समय विवादों में आ गया जब उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने अरूसा आलम  के आईएसआई के साथ कथित संबंधों की जांच की आवश्यकता के बारे में बात की थी।

घंटों बाद, कैप्टन अमरिंदर के मीडिया सलाहकार ने मुस्तफा की पत्नी और कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना के साथ अरूसा आलम की तस्वीरें साझा कीं।

पूर्व मुख्यमंत्री का हवाला देते हुए उन्होंने लिखा, “और आप इसे कैसे समझा रहे हैं मोहम्मद मुस्तफा। क्या आपकी पत्नी और बहू एक ही महिला के साथ नहीं हैं? आप राजनीति को दोस्ती से मिला रहे हैं! अरुजा आलम व्यक्तिगत रूप से आपके परिवार के साथ ऐसी कई और यादों को संजोता है।”

इस बीच, पूर्व सीएम के राजनीतिक सचिव मेजर अमरदीप सिंह ने रंधावा को बेल्ट से नीचे नहीं उतरने की सलाह दी क्योंकि उन्होंने साढ़े चार साल में आलम से कई बार मिलने पर उपमुख्यमंत्री से सवाल किया था।

उन्होंने एक "टकसाली" कांग्रेसी और राष्ट्रवादी के रूप में रंधावा की साख पर भी सवाल उठाया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पिता के आतंकवादियों से संबंध थे।

जाखड़ का ट्वीट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें