फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबइटली से आया था और पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर देश छोड़कर भागने की थी तैयारी

इटली से आया था और पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर देश छोड़कर भागने की थी तैयारी

इटली में रहने वाला एनआरआई। एक दिन पहले वापस आता है और पत्नी की हत्या कर वापस भागने की फिराक में एयरपोर्ट पर पहुंच जाता है। जहां पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है। यह सनसनीखेज घटना पंजाब के कपूरथला की है।

इटली से आया था और पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर देश छोड़कर भागने की थी तैयारी
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,कपूरथलाTue, 05 Dec 2023 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

इटली में रहने वाला एनआरआई। एक दिन पहले वापस आता है और पत्नी की हत्या कर वापस भागने की फिराक में एयरपोर्ट पर पहुंच जाता है। जहां पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है। यह सनसनीखेज घटना है पंजाब के कपूरथला की। पुलिस के मुताबिक युवक विदेश में रहता है और एक दिन पहले ही वापस लौटा था। घटना को अंजाम देने के बाद वह देश छोड़कर भागने के मकसद से एयरपोर्ट पहुंचा था। आरोपी का नाम सुखदेव सिंह बताया गया है। 

साल 2007 में हुई थी शादी
पुलिस के मुताबिक सुखदेव सिंह कपूरथला जिले के संधू छठ गांव का रहने वाला है। वह इटली में रहता है। साल 2007 में उसकी शादी हरप्रीत कौर के साथ हुई थी। जानकारी के मुताबिक कुछ ही महीने ही पहले सुखदेव सिंह अपनी पत्नी हरप्रीत को भी इटली लेकर गया था। हालांकि हरप्रीत बहुत जल्द ही वहां से वापस लौट आई। बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे के ऊपर बेवफाई के आरोप लगाते थे। 

हत्या की योजना बनाई थी
पुलिस के मुताबिक 30 अक्टूबर को सुखदेव पत्नी की हत्या की योजना बनाकर अपने गांव वापस लौटा। यहां पर उसने पत्नी का सिर जमीन पर पटककर उसकी हत्या कर डाली। एसएसपी वत्सला गुप्ता ने बताया कि सुखदेव सिंह को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया। पत्नी की हत्या के बाद वह देश छोड़कर भागने की तैयारी में था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें