फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबपत्नी की हत्या के बाद लगा ली फांसी, सास और साली को बताया जिम्मेदार; अमृतसर में खौफनाक घटना

पत्नी की हत्या के बाद लगा ली फांसी, सास और साली को बताया जिम्मेदार; अमृतसर में खौफनाक घटना

अमृतसर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वारदात थाना छेहरटा के करतार नगर गली नंबर 7 में हुई।

पत्नी की हत्या के बाद लगा ली फांसी, सास और साली को बताया जिम्मेदार; अमृतसर में खौफनाक घटना
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Mon, 22 Jan 2024 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

अमृतसर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वारदात थाना छेहरटा के करतार नगर गली नंबर सात में हुई। घटना की जानकारी मिलते ही एसीपी पश्चिमी कमलजीत सिंह और थाना छेहरटा के प्रभारी निशान सिंह मौके पर पहुंचे। मृतकों की पहचान मनीष अरोड़ा और आरती के रूप में हुई है। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ।

दोनों की हुई थी दूसरी शादी
जानकारी के मुताबिक दोनों की दूसरी शादी हुई थी। मृतक महिला सरकारी स्कूल कसेल में टीचर थी। मृतक मनीष के भाई सौरभ ने बताया कि उसके भाई और भाभी की करीब दो साल पहले ही शादी हुई है। उनके भाई की भी दूसरी शादी थी और भाभी ने भी दूसरी शादी की थी। उनके भाई के पहली शादी से एक 12 साल की बेटी है, जो अपनी दादी के पास रहती है। दोनों ही करतार नगर में पिछले एक साल से रह रहे हैं। दोनों के बीच झगड़ा रहता था। बीती रात भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। सुबह घर का दरवाजा नहीं खुला तो लोग छत के रास्ते घर में घुसे। 

सुसाइड नोट में यह बात
दोनों के शव घर में जमीन पर पड़े हुए मिले। मृतक युवक मनीष ने एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार सास उर्मिला बाला और साली अनु बाला को ठहराया। मृतक ने अलमारी पर भी लिखा कि उसकी मौत की जिम्मेवार अनु बाला है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर आरोपी मां-बेटी के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के शरीर पर चोटों के निशान थे। युवक ने पीट-पीट कर पहले पत्नी की हत्या की फिर खुद भी जान दे दी।
(रिपोर्ट: मोनी देवी)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें