फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबलुधियाना में फिरौती के लिए बिजनेसमैन को किया अगवा, फिर मार दी गोली; अस्पताल में भर्ती

लुधियाना में फिरौती के लिए बिजनेसमैन को किया अगवा, फिर मार दी गोली; अस्पताल में भर्ती

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जैन का एक स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अधिकारी ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

लुधियाना में फिरौती के लिए बिजनेसमैन को किया अगवा, फिर मार दी गोली; अस्पताल में भर्ती
Niteesh Kumarभाषा,चंडीगढ़Sat, 18 Nov 2023 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के लुधियाना में कुछ अज्ञात हमलावरों ने फिरौती के लिए अगवा किए गए व्यापारी को गोली मार दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त सुमित सूद ने बताया कि संभव जैन को शुक्रवार रात करीब साढ़े 8 बजे उसकी फैक्टरी के पास से अगवा किया गया था। अधिकारी ने बताया कि जैन अपनी कार में सवार होकर फैक्टरी से करीब एक किलोमीटर दूर पहुं‍चा तो मोटरसाइकिल उसकी गाड़ी से आ टकराई। पुलिस ने बताया कि जैसे ही जैन अपनी गाड़ी से बाहर निकला तभी 4 लोग वहां आ पहुंचे और उसे उसकी ही गाड़ी की पिछली सीट पर बांधकर अपने साथ ले गए।

पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने पीड़ित के परिवार से फिरौती मांगी, जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि जब आरोपियों को कुछ गड़बड़ महसूस हुई तो उन्होंने जैन की जांघ में गोली मारी और उसे विश्वकर्मा चौक मार्ग के समीप फेंककर उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, जैन का एक स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अधिकारी ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

मान पंजाब की कानून व्यवस्था को सुधारें: चावला
वहीं, पंजाब की पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रोफेसर लक्ष्मीकांता चावला ने शनिवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान से राज्य की कानून व्यवस्था को सुधारने का आग्रह किया है। चावला ने कहा कि पंजाब की जनता गैंगस्टरों, गुंडों या समाज विरोधी तत्वों से जो संताप और खतरा महसूस कर रही है जिसे निश्चति तौर पर राज्य के मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक भी अवगत होंगे। उन्होंने कहा कि इतनी लूटपाट, गोलीबारी, फिरौती मांगने की घटनाएं होने के बाद भी मुख्यमंत्री शहर में आकर केवल अपने प्रोग्राम करके और कुछ अति विशष्टि लोगों से मिलकर चले जाते हैं। कभी शहर में बैठ कर उन लोगों की बात नहीं सुनी जो लोग लुटेरों, अपराधियों के सताए हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें