फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबपंजाब सरकार का नवजोत सिंह सिद्धू को जवाब, कहा- गरीबों के पास राशन सब लोगों के टैक्स के पैसे से जा रहा है

पंजाब सरकार का नवजोत सिंह सिद्धू को जवाब, कहा- गरीबों के पास राशन सब लोगों के टैक्स के पैसे से जा रहा है

पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा अपनी ही सरकार पर उठाए सवालों का गुरुवार को राज्य सरकार ने जवाब दिया। राज्य सरकार की तरफ से पंजाब सरकार में मंत्री भारत भूषण आशु ने कहा है कि टैक्स ही...

पंजाब सरकार का नवजोत सिंह सिद्धू को जवाब, कहा- गरीबों के पास राशन सब लोगों के टैक्स के पैसे से जा रहा है
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 May 2020 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा अपनी ही सरकार पर उठाए सवालों का गुरुवार को राज्य सरकार ने जवाब दिया। राज्य सरकार की तरफ से पंजाब सरकार में मंत्री भारत भूषण आशु ने कहा है कि टैक्स ही स्वास्थ्य सेवाओं के जरिए वापस जा रहा है। जो वितरण हो रहा है, जो गरीब के पास राशन पहुंच रहा है ये सब लोगों के टैक्स के पैसे से ही जा रहा है। आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल 'जीतेगा पंजाब' पर अपना एक नया वीडियो शेयर कर राज्य सरकार से कहा था कि ये राज आम लोगों के दिए टैक्स और खून-पसीने की गाढ़ी कमाई से चलता है। 

सिद्धू ने वीडियो के जरिए कहा था कि आम लोगों द्वारा टैक्स के रूप में दिया जा रहा पैसा उन्हें वापस मिलना चाहिए ना कि जूती बनकर उनके सिर पर ही आकर लगना चाहिए। उन्होंने कहा था कि अब वक्त में बदलाव का आ गया है और उन्हें उम्मीद है कि पंजाब की जनता बदलाव करेगी और 5 साल के लिए ऐसे लोगों को सत्ता सौंपेगी जो कि उनकी सेवा करें ना कि उनके सिर पर बैठकर राज करें।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले महीने ही पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि राज्य में 3 करोड़ आबादी में से राज्य सरकार अभी तक सिर्फ 2200 लोगों के ही टेस्ट कर पाई है, जिनमें से 130 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

आपको बात दें कि 9 महीने के चिंतन और आत्मावलोकन के बाद पूर्व मंत्री और 4 बार संसद के सदस्य और अमृतसर पूर्व के विधायक रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुद्दों पर बात करने के लिए यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें