फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबपंजाब CM के बेटे की सादे अंदाज में शादी, खुद कार चलाकर बेटे को गुरुद्वारे लेकर पहुंचे चन्नी

पंजाब CM के बेटे की सादे अंदाज में शादी, खुद कार चलाकर बेटे को गुरुद्वारे लेकर पहुंचे चन्नी

आज पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का बेहद साधारण अंदाज नजर आया। अपने बड़े बेटे नवजीत सिंह की शादी में वे खुद कार चलाकर अपने आवास से गुरुद्वारा सच्चा धन साहिब पहुंचे। नवजीत सिंह की शादी डेराबस्सी के...

पंजाब CM के बेटे की सादे अंदाज में शादी, खुद कार चलाकर बेटे को गुरुद्वारे लेकर पहुंचे चन्नी
हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Sun, 10 Oct 2021 05:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आज पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का बेहद साधारण अंदाज नजर आया। अपने बड़े बेटे नवजीत सिंह की शादी में वे खुद कार चलाकर अपने आवास से गुरुद्वारा सच्चा धन साहिब पहुंचे। नवजीत सिंह की शादी डेराबस्सी के पास अमलाला गांव की रहने वाली इंजीनियरिंग ग्रेजुएट सिमरंधीर कौर से हुई। दोनों का विवाह बेहद सादगी अंदाज में हुआ। इस मौके पर पंजाब कैबिनेट के कई मंत्री भी पहुंचे।

आज पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे नवजीत सिंह की शादी गुरुद्वारा सच्चा धन साहिब में संपन्न हुई। नवजीत ने एमबीए की पढ़ाई कर रही डेराबस्सी के पास अमलाला गांव की रहने वाली इंजीनियरिंग ग्रेजुएट सिमरंधीर कौर से शादी की।

इस मौके पर मुख्यमंत्री चन्नी का बेहद साधारण अंदाज नजर आया। वे खुद कार चलाकर अपने बेटे को कार्यक्रम स्थल तक ले गए। समारोह एक साधारण कार्यक्रम के तहत संपन्न हुआ। हालांकि सीएम प्रोटोकोल के तहत मौके पर सुरक्षा के कड़े इंतेजाम थे। 

विवाह की सभी रस्में गुरुद्वारे में 'आनंद कारज' समारोह आयोजित की गई। रिसेप्शन सोमवार को खरार के पास एक होटल में होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें