फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबपंजाब: कहासुनी में बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने कस्टमर पर चलाई गोली, मौत

पंजाब: कहासुनी में बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने कस्टमर पर चलाई गोली, मौत

जानकारी के मुताबिक, मनवीर सिंह कुछ दिनों से बैंक में अपनी मां के खातों की जांच के लिए बैंक आ रहा था। शुक्रवार को भी वह अपने दोस्तों के साथ बैंक के अंदर जा रहा था।

पंजाब: कहासुनी में बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने कस्टमर पर चलाई गोली, मौत
punjab bank security guard shoots customer during an argument leading to his death
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Fri, 21 Jun 2024 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहाली के मुल्लांपुर के नजदीकी गांव माजरा में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के सिक्योरिटी गार्ड ने बैंक में आए एक कस्टमर पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। तीन युवकों की सिक्योरिटी गार्ड से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने एक युवक पर गोली चला दी। युवक की पी.जी.आई. में उपचार के दौरान मौत हो गई। मौके पर पुलिस और फोरैंसिक टीम ने पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान माजरा गांव के रहने वाले मनवीर सिंह उर्फ मनी के रूप में हुई है। वहीं, सिक्योरिटी गार्ड की पहचान रोपड़ के रहने वाले गुरिंदर सिंह के तौर पर हुई है। 

मां के खातों की जांच के लिए आया था बैंक
जानकारी के मुताबिक, मनवीर सिंह कुछ दिनों से बैंक में अपनी मां के खातों की जांच के लिए बैंक आ रहा था। शुक्रवार को भी वह अपने दोस्तों के साथ बैंक के अंदर जा रहा था। उसी वक्त उसकी सिक्योरिटी गार्ड गुरिंदर से बहस हो गई। विवाद के दौरान तीनों लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसकी बंदूक छीनने की काेशिश की। तभी सिक्योरिटी गार्ड ने खुद को बचाने के लिए फायरिंग कर दी, गोली मनवीर सिंह उर्फ मनी को लग गई, जो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पी.जी.आई. में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस सी.सी.टी.वी. कैमरे की जांच कर रही है।

मृतक पी.जी.आई. में करता था नौकरी
मृतक मनवीर सिंह पी.जी.आई. में अटैंडैंट था। इसे यह नौकरी पिता की मौत के बाद मिली थी। वहां भी कुछ वर्ष नौकरी की। उसे नशे की लत में लग गई थी जिसके बाद उसे वहां से निकाल दिया गया था। पुलिस ने गुरिंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। उसकी बंदूक भी जब्त की गई है।

रिपोर्ट: मोनी देवी