फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबजुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली थी पत्नी, पति ने बेड से बांधकर लगा दी आग; घटना से हड़कंप

जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली थी पत्नी, पति ने बेड से बांधकर लगा दी आग; घटना से हड़कंप

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार को अमृतसर के पास बुल्लेनांगल गांव की है। पुलिस अधिकारियों ने कहा, 'सुखदेव और पिंकी के बीच तनावपूर्ण संबंध थे। वे अक्सर अलग-अलग बातों को लेकर झगड़ते थे।

जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली थी पत्नी, पति ने बेड से बांधकर लगा दी आग; घटना से हड़कंप
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Sun, 21 Apr 2024 09:31 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में एक गर्भवती महिला की हत्या का भयावह मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पत्नी से बहस होने पर गुस्से में आकर पति ने उसे आग लगाकर मार डाला। पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय महिला छह महीने की गर्भवती थी। बताया जा रहा है कि उसे जुड़वा बच्चे होने वाले थे। आग से वह इतना ज्यादा झुलस गई कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि कपल के बीच शुक्रवार को किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई थी। आदमी गुस्से से आग बबूला हो गया और पत्नी को बेड से बांध दिया। इसके बाद उसने आग लगा दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार को अमृतसर के पास बुल्लेनांगल गांव की है। पुलिस अधिकारियों ने कहा, 'सुखदेव और पिंकी के बीच तनावपूर्ण संबंध थे। वे अक्सर अलग-अलग बातों को लेकर झगड़ते रहते थे। शुक्रवार को भी उनके बीच तीखी बहस हुई जिसके बाद सुखदेव ने पिंकी की हत्या कर दी और फिर वहां से भाग गया।' बता दें कि घटना के बाद से फरार चल रहे सुखदेव को पुलिस ने शनिवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि आगे की जांच जारी है।

महिला आयोग ने घटना पर पंजाब पुलिस से मांगी रिपोर्ट
राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने इस घटना को लेकर पंजाब पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। महिला पैनल की ओर से एक्स पर कहा गया, 'अमृतसर में हुई भयावह घटना से स्तब्ध हैं। यहां एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी को आग लगा दी। इस तरह की क्रूरता अकल्पनीय है। एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष एनसीडब्ल्यू रेखा शर्मा ने अपराधी को गिरफ्तार करने को लेकर डीजीपी पंजाब को पत्र लिखा। साथ ही इस मामले में कार्रवाई रिपोर्ट तीन दिन के भीतर सौंपने को कहा है।' इसके साथ में  #StopDomesticViolence लिखा गया है।