Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पंजाबपंजाब में कंगना की कार को किसानों ने घेरा, 1 घंटे तक रोका; समझाती दिखीं एक्ट्रेस

पंजाब में कंगना की कार को किसानों ने घेरा, 1 घंटे तक रोका; समझाती दिखीं एक्ट्रेस

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीNishant Nandan
Fri, 03 Dec 2021 04:57 PM
पंजाब में कंगना की कार को किसानों ने घेरा, 1 घंटे तक रोका; समझाती दिखीं एक्ट्रेस

इस खबर को सुनें

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पंजाब में उनकी कार को किसानों ने घेर लिया और उनकी कार पर हमला भी किया गया। कंगना रनौत का आरोप है कि जब वो हिमाचल जाने के लिए किरातपुर साहिब के नजदीक स्थित बंगा साहिब में दाखिल हुईं तब उनकी कार को किसानों ने घेर लिया। इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने लिखा, 'जैसे ही मैं पंजाब में दाखिल हुई एक भीड़ ने मेरी कार पर हमला किया। वो लोग कर रहे थे कि वो सभी किसान हैं।'

बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अपने परिवार के साथ अपनी बहन का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मनाली जा रही थीं। इसी दौरान चंडीगढ़-ऊना हाईवे के पास उनकी कार को भीड़ ने घेर लिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सफेद रंग की एक गाड़ी को भीड़ ने घेर रखा है। इस दौरान वहां कुछ पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं जो इस भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hindustan (@livehindustan)

महिलाओं को समझाने लगीं कंगना रनौत

इस घटना को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जब भीड़ ने कंगना की कार को घेरा तो वो भीड़ में शामिल महिलाओं से बात करने लगीं। कंगना रनौत ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो भीड़ में शामिल महिलाओं से बातचीत करती नजर आ रही हैं। कंगना कहती हैं, 'मैंने आपके लिए ऐसा नहीं कहा था। ये मैंने शाहीन बाग की औरतों के लिए कहा था।' कहा जा रहा है कि कि ये महिलाएं कंगना के उस बयान से खफा थीं जिसमें उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन में आई महिलाएं 100 रुपए में लाई गईं हैं।

पंजाब पुलिस का किया शुक्रिया

इस भीड़ ने कंगना की कार को करीब 1 घंटे तक रोके रखा। वहां से किसी तरह निकलने के बाद कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो कह रही है, 'मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाह रही हूं कि मैं वहां से निकल चुकी हूं। मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं। उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरी मदद की। पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ का भी शुक्रिया।'

बता दें कि मंगलवार को अभिनेत्री ने कहा था कि किसान आंदोलन पर पोस्ट लिखने की वजह से उन्हें धमकियां मिल रही हैं और उन्होंने इसे लेकर एफआईआर भी दर्ज कराया है।

epaper

संबंधित खबरें