फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबबठिंडा में आई-20 की टक्कर के बाद पेड़ से टकराई स्विफ्ट डिजायर, 5 लोगों की मौके पर मौत

बठिंडा में आई-20 की टक्कर के बाद पेड़ से टकराई स्विफ्ट डिजायर, 5 लोगों की मौके पर मौत

हादसा बठिंडा-फरीदकोट हाईवे पर भगता भाईका गांव के पास हुआ। फरीदकोट के एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच के मुताबिक हादसे की वजह तेज रफ्तार लग रही है। 

बठिंडा में आई-20 की टक्कर के बाद पेड़ से टकराई स्विफ्ट डिजायर, 5 लोगों की मौके पर मौत
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Sat, 02 Dec 2023 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बठिंडा में शनिवार रात हाईवे पर एक स्विफ्ट डिजायर कार आई-20 से टकराने के बाद पेड़ से जा टकराई। इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए फरीदकोट अस्पताल में रखवाया गया है। हादसा बठिंडा-फरीदकोट हाईवे पर भगता भाईका गांव के पास हुआ। फरीदकोट के एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में  हादसे की वजह तेज रफ्तार लग रही है। 

डिजायर में सवार सभी मारे गए
पुलिस के अनुसार एक आई-20 कार व एक स्विफ्ट डिजाइर बठिंडा की तरफ से आ रही थी। भगता भाईका के पास डिजायर कार आई-20 कार से टकरा कर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में डिजायर में सवार सभी पांच लोग मारे गए। हादसे की सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा सोसायटी और पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शवों को कार से बाहर निकाला और उन्हें फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चेरी में रखवाया। 

मृतकों में से तीन की पहचान हुई
मृतकों में से तीन की पहचान हो चुकी है। इनकी पहचान गांव कोटली अबलु, मनजीत, अमनदीप सिंह बठिंडा के रूप में हुई है। बाकी दो मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। हादसा इतना भयानक था कि स्विफ्ट डिजायर कार के परखच्चे उड़ गए। 
(रिपोर्ट: मोनी देवी)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें