DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पंजाबपाकिस्तानी अरूसा आलम पैसे और गिफ्ट लेकर कराती थी पंजाब में पोस्टिंग, अब सिद्धू की पत्नी का कैप्टन पर वार

पाकिस्तानी अरूसा आलम पैसे और गिफ्ट लेकर कराती थी पंजाब में पोस्टिंग, अब सिद्धू की पत्नी का कैप्टन पर वार

एजेंसी,चंडीगढ़Gaurav Kala
Sat, 23 Oct 2021 07:29 PM
पाकिस्तानी अरूसा आलम पैसे और गिफ्ट लेकर कराती थी पंजाब में पोस्टिंग, अब सिद्धू की पत्नी का कैप्टन पर वार

पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम के साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह की दोस्ती को कहा, प्रदेश में किसी भी अधिकारी की पोस्टिंग उनके दोस्त को बिना उपहार या पैसे के नहीं हुई। 

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनकी दोस्त अरूसा आलम की दोस्ती को लेकर कांग्रेस पार्टी का हमला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दोनों की दोस्ती को आईएसआई का लिंक बताकर जांच कराने की बात कही थी। अब पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कैप्टन पर हमला बोला है। 

पीटीआई के मुताबिक, पूर्व विधायक नवजोत कौर सिद्धू ने अमृतसर में संवाददाता सम्मेलन में कहा, "पंजाब में एक भी पोस्टिंग बिना पैसे या अरूसा आलम को तोहफे के नहीं हुई।" उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस विभाग में भी अरूसा आलम की सहमति के बिना कोई पोस्टिंग नहीं हुई और पाकिस्तानी पत्रकार सारा पैसा लेकर भाग गई। 

उधर, कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ अरूसा आलम की तस्वीर पर नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि यह एक पुरानी तस्वीर है। उधर, कैप्टन की ओर से पंजाब के पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा के परिवार के साथ अरूसा आलम की तस्वीरें भी साझा की गई थी। जिस पर मुस्तफा ने भी जवाब दिया है। 

 

कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से उनके मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की। उन्होंने कैप्शन में पंजाब के पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा को टैग किया है, लिखा, "मोहम्मद मुस्तफा जी आप इसे अब कैसे समझाएंगे। इन तस्वीरों में आपकी पत्नी और बेटी के साथ वही महिला है। कैसे आप पॉलिटिक्स को दोस्ती के साथ मिला रहे हैं। अरूशा आलम की आपके परिवार के साथ कुछ मीठी यादें।"

इतना ही नहीं एक और पोस्ट में कैप्टन के मीडिया सलाहकार ने अरूशा आलम के साथ सोनिया गांधी की एक तस्वीर साझा की। इसमें कैप्शन के साथ पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा और कांग्रेस पार्टी को टैग किया है। साथ ही लिखा है, "बस ऐसे ही"।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें