फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबसिद्धू शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार करेंगे ग्रहण, अमरिंदर को बुलाने की तैयारी

सिद्धू शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार करेंगे ग्रहण, अमरिंदर को बुलाने की तैयारी

पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच दरार अभी कम नहीं हुई है। इस बीच पार्टी हाई कमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष भी बना दिया है। सिद्धू शुक्रवार को औपचारिक रूप...

सिद्धू शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार करेंगे ग्रहण, अमरिंदर को बुलाने की तैयारी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 21 Jul 2021 07:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच दरार अभी कम नहीं हुई है। इस बीच पार्टी हाई कमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष भी बना दिया है। सिद्धू शुक्रवार को औपचारिक रूप से पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण करेंगे। सूत्रों की माने तो सिद्धू अपने पदभार ग्रहण के कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी आमंत्रित करने वाले हैं।

बता दें कि एक दिन पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट कर कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को माफी मांगनी होगी। ठुकराल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि स्टैंड में कोई बदलाव नहीं हुआ है। सीएम तक तक सिद्धू से नहीं मिलेंगे जब तक वो सोशल मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री को लेकर दिए गए बयानों के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगते हैं। सूत्रों का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा पंजाब कांग्रेस के चार नए कार्यकारी अध्यक्षों ने भी मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया है।

अमरिंदर से समय मांगेने की बात झूठी

मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया, निमंत्रण पत्र का मसौदा तैयार किया गया है और पंजाब कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष सुनील जाखड़ समेत अन्य नेताओं ने हस्ताक्षर किए हैं। इसे जल्द ही कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेजा जाएगा। मंगलवार शाम को कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने उन खबरों का खंडन किया जिसमें कहा गया था कि नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय मांगा है। ठुकराल ने ट्वीट किया, नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा कैप्टन अमरिंदर से मिलने के लिए समय मांगने की खबरें पूरी तरह से झूठी हैं। कोई समय नहीं मांगा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें