फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पंजाबपटियाला जेल में नौ दिन के मौन व्रत पर नवजोत सिंह सिद्धू, पत्नी ने ट्विटर पर बताई वजह

पटियाला जेल में नौ दिन के मौन व्रत पर नवजोत सिंह सिद्धू, पत्नी ने ट्विटर पर बताई वजह

पंजाब के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पटियाला जेल में मौन व्रत शुरू कर दिया है। सिद्धू को 34 साल पुराने रोड रेज के केस में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सजा सुनाई गई थी।

पटियाला जेल में नौ दिन के मौन व्रत पर नवजोत सिंह सिद्धू, पत्नी ने ट्विटर पर बताई वजह
Deepakलाइव हिंदुस्तान,चंडीगढ़Mon, 26 Sep 2022 07:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पटियाला जेल में मौन व्रत शुरू कर दिया है। सिद्धू को 34 साल पुराने रोड रेज के केस में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सजा सुनाई गई थी। इसके बाद से ही वह पटियाला जेल में बंद हैं। बताया जाता है कि सोमवार से शुरू हुआ सिद्धू का यह मौन व्रत अगले नौ दिनों तक चलेगा। सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। 

नवजोत कौर सिद्धू ने अपने पति के टि्वटर अकाउंट पर लिखा है कि मेरे पति नवरात्रि के दौरान मौन व्रत पर रहेंगे। वह पांच अक्टूबर के बाद ही विजिटर्स से मिलेंगे। बता दें कि क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू को 1988 में रोड रेज के दौरान हुई मौत के मामले में एक साल की कड़ी सजा सुनाई गई है। 

सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला सुनाते हुए कहा था कि इस तरह के मामले में किसी तरह की सहानुभूति दिखाना जस्टिस सिस्टम के साथ अन्याय होगा। गौरतलब है कि 1988 में हुए इस रोड रेज की घटना में झगड़े के दौरान 65 वर्षीय गुरनाम सिंह की मौत हो गई थी। सिद्धू ने इस मामले में लोकल कोर्ट के सामने सरेंडर किया था। 

epaper