फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबसिद्धू मूसेवाला के नाम पर रखा गया पंजाब में सड़क का नाम, मंत्री ने किया ऐलान

सिद्धू मूसेवाला के नाम पर रखा गया पंजाब में सड़क का नाम, मंत्री ने किया ऐलान

मूसेवाला की सुरक्षा लीक करने के सवाल पर मंत्री बलबीर ने कहा कि इस मूसेवाला की सुरक्षा लीक करने में यदि कोई उनकी पार्टी का भी सदस्य भी सामने आता है उसे भी बख्शा नहीं जाएगा।

सिद्धू मूसेवाला के नाम पर रखा गया पंजाब में सड़क का नाम, मंत्री ने किया ऐलान
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Fri, 27 Jan 2023 08:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के मानसा में एक सड़क का नाम दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के नाम पर रखा गया है। मानसा में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह ने यह ऐलान किया है। मंत्री बलबीर सिंह ने बताया कि मूसेवाला कत्लकांड के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जो आरोपी विदेश में बैठे है, उन्हें भारत लाने के लिए सरकार प्रयास कर रही है।

सुरक्षा लीक मामले में होगी कार्रवाई 
मूसेवाला की सिक्योरिटी में कटौती के अगले ही दिन उनकी हत्या कर दी गई थी।इस पर मंत्री बलबीर सिंह ने कहा कि मूसेवाला के परिवार के साथ सरकार की संवेदना है। मूसेवाला की सुरक्षा लीक करने के सवाल पर मंत्री बलबीर ने कहा कि इस मूसेवाला की सुरक्षा लीक करने में यदि कोई उनकी पार्टी का भी सदस्य भी सामने आता है उसे भी बख्शा नहीं जाएगा। 

गैंगस्टरों को सलाखों के पीछे धकेल रही पंजाब सरकार
मंत्री बलवीर ने कहा कि पिछले गैंगस्टरों को इनकी असल जगह सलाखों के पीछे धकेलने का काम सिर्फ आप पार्टी की सरकार ही कर रही है। इस हत्या कांड के आरोपी जो विदेश में बैठे हैं, उन्हें भी भारत लाकर कड़ी सजा दिलाई जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें