फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबप्रेमी के साथ मां को आप​त्तिजनक हालत में देख खौला बेटे का खून, कुल्हाड़ी से काट डाला प्राइवेट पार्ट

प्रेमी के साथ मां को आप​त्तिजनक हालत में देख खौला बेटे का खून, कुल्हाड़ी से काट डाला प्राइवेट पार्ट

अबोहर के गांव धर्मपुरा निवासी 50 साल के स्वर्ण सिंह के गांव की एक महिला से काफी समय से संबंध था। यह बात महिला के परिवार वालों को गवारा नहीं थी। महिला का पति और बेटा काम पर गए हुए थे।

प्रेमी के साथ मां को आप​त्तिजनक हालत में देख खौला बेटे का खून, कुल्हाड़ी से काट डाला प्राइवेट पार्ट
man watch mother with lover in objectionable condition chop private part with axe
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Tue, 18 Jun 2024 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के अबोहर में एक खौफनाक मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो उसका खून खौल उठा। उसने व्यक्ति को कुल्हाड़ी से बुरी तरह से काट दिया। आरोपी ने व्यक्ति की एक टांग के तीन टुकड़े कर दिए और दूसरी टांग व एक बाजू को भी बुरी तरह से जख्मी किया गया। इसके अलावा व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया गया। बुरी तरह से घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

अबोहर के गांव धर्मपुरा निवासी 50 साल के स्वर्ण सिंह के गांव की एक महिला से काफी समय से संबंध था। यह बात महिला के परिवार वालों को गवारा नहीं थी। महिला का पति और बेटा काम पर गए हुए थे। रात करीब 12 बजे स्वर्ण खेत से आया और सीधा महिला से मिलने उसके घर पहुंच गया। इसके कुछ समय बाद ही महिला का बेटा घर आया तो स्वर्ण को आपत्तिजनक हालत में देखकर उसका खून खौल गया। युवक ने घर में रखी कुल्हाड़ी से स्वर्ण पर इतने वार किए कि उसकी एक टांग के कई टुकड़े हो गए। दूसरी टांग भी कट गई। गुस्साए युवक ने स्वर्ण सिंह का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया। इसकी सूचना पंचायत को मिली तो पंचायत वहां पहुंची। स्वर्ण को खून से लथपथ पड़ा देख पुलिस को सूचित किया गया। देर रात करीब 3 बजे एंबुलेंस गांव में आई और उसे लहूलुहान हालत में इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गई।

वारदात के बाद युवक फरार

डीएसपी सुखविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें एक बेटे द्वारा अपनी मां के प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटा गया है। मामला अवैध संबंधों का है। वारदात के बाद आरोपी युवक फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। जल्द उसे हिरासत में ले लिया जाएगा। अभी घायल बयान देने की हालत में नहीं है। उसके बयान दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। 

रिपोर्ट- मोनी देवी