फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबपंजाब: नौकरी की मांग को लेकर 135 दिन तक 200 फीट ऊंचे टावर पर बैठा रहा शख्स, VIDEO में देखें कैसे नीचे उतारा गया

पंजाब: नौकरी की मांग को लेकर 135 दिन तक 200 फीट ऊंचे टावर पर बैठा रहा शख्स, VIDEO में देखें कैसे नीचे उतारा गया

पंजाब में ईटीटी-टीईटी पास बेरोजगार अध्यापकों की मांगों को लेकर पिछले 135 दिनों से 200 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर बैठे बेरोजगार अध्यापक सुरिंदर पाल ने अपना आंदोलन खत्म कर दिया है। पंजाब सरकार की ओर से...

पंजाब: नौकरी की मांग को लेकर 135 दिन तक 200 फीट ऊंचे टावर पर बैठा रहा शख्स, VIDEO में देखें कैसे नीचे उतारा गया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 02 Aug 2021 04:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में ईटीटी-टीईटी पास बेरोजगार अध्यापकों की मांगों को लेकर पिछले 135 दिनों से 200 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर बैठे बेरोजगार अध्यापक सुरिंदर पाल ने अपना आंदोलन खत्म कर दिया है। पंजाब सरकार की ओर से अध्यापकों की मांगों को मान लेने के बाद पाल आज टावर से नीचे उतरे। 

पटियाला के एसपी वी शर्मा ने कहा कि ईटीटी-टीईटी योग्य शिक्षकों की मांगो को पूरा करने के बाद पाल ने 200 फीट के मोबाइल टावर से नीच उतर आए हैं। उन्होंने अपना आंदोलन समाप्त कर दिया है। एसपी ने कहा कि पाल को सुरक्षित बचा लिया गया है। पाल को उतारने का एक वीडियो भी सामने आया है। 

वीडियो में दिख रहा है कि पाल को रस्सी से बांधकर उतारा गया। वीडियो पर नजर डाले तो पाल काफी कमजोर हो गए हैं। खुद चल भी नहीं पा रहे हैं। जिसकी वजह से उनको टावर से उतारने के लिए रस्सी में बांधा गया था और फिर धीरे-धीरे नीचे उतारा गया। 

आंदोलन के दौरान पाल को टावर से नीचे उतारने के लिए पुलिस-प्रशासन ने कई बार प्रयास किए थे लेकिन सफलता नहीं मिली थी। ऊंचाई पर होने से डर भी लगता था कि कहीं कोई घटना न घट जाए। आंदोलन के दौरान पाल को टावर पर ही खाना पहुंचाया जाता था।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें