Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पंजाबपंजाब: MLA हॉस्टल के सामने पेट्रोल की बोतल लेकर टावर पर चढ़ गया शख्स, बेरोजगारी से है परेशान

पंजाब: MLA हॉस्टल के सामने पेट्रोल की बोतल लेकर टावर पर चढ़ गया शख्स, बेरोजगारी से है परेशान

लाइव हिंदुस्तान टीमDeepak
Sat, 27 Nov 2021 01:50 PM
पंजाब: MLA हॉस्टल के सामने पेट्रोल की बोतल लेकर टावर पर चढ़ गया शख्स, बेरोजगारी से है परेशान

इस खबर को सुनें

पंजाब के चंडीगढ़ में बेरोजगारी से परेशान शख्स टॉवर पर चढ़ गया। बताया जाता है कि यह शख्स एलीमेंटरी टीचर ट्रेनिंग क्वॉलीफाइड है। इसके बावजूद नौकरी ने मिलने से वह काफी परेशान है। आज सुबह वह विधायक हॉस्टल के करीब स्थित मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया।

सुबह 4 बजे टॉवर पर चढ़ा
जानकारी के मुताबिक विधायक हॉस्टल चंडीगढ़ के सेक्टर 4 में स्थित है। पुलिस के मुताबिक यह शख्स आज सुबह करीब 4 चार बजे यहां पहुंच गया। इस वक्त सभी लोग सो रहे थे और इसका फायदा उठाकर वह एक हॉस्टल के सामने स्थित मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। बताया जाता है कि वह अपने साथ पेट्रोल की बोतल भी लेकर गया था। जब सुबह सबकी नींद खुली तो टॉवर की तरफ ध्यान गया। जैसे ही उसके पास पेट्रोल की बॉटल होने की बात सामने आई सबके होश फाख्ता हो गए।

मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड जवान
इसके बाद आनन-फानन में इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद इस शख्स को टॉवर से उतारने की कवायद शुरू हुई। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल और फायर ब्रिगेड के वाहन मौजूद हैं। इस दौरान फायर ब्रिगेड के जवानों ने शख्स से उतरने के लिए कई बार कहा, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया। बाद में उसे उतारने के लिए फायर ब्रिगेड और पुलिस के जवान सीढ़ियां लगाकर टॉवर पर चढ़े। साथ ही यह भी सुनिश्चित किया गया कि वह शख्स खुद को किसी तरह का नुकसान न पहुंचा पाए।

epaper

संबंधित खबरें