फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबरावण से भी बड़ा है सलमान का अहंकार, हत्या करना ही मेरा लक्ष्य; गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जेल से नया इंटरव्यू

रावण से भी बड़ा है सलमान का अहंकार, हत्या करना ही मेरा लक्ष्य; गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जेल से नया इंटरव्यू

Lawrence Bishnoi: नए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि सलमान को माफी मांगनी होगी। मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। अगर उनकी सुरक्षा हटाई गई तो मैं सलमान खान को मार डालूंगा।

रावण से भी बड़ा है सलमान का अहंकार, हत्या करना ही मेरा लक्ष्य; गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जेल से नया इंटरव्यू
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Fri, 17 Mar 2023 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Lawrence Bishnoi Interview: पंजाब की जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का शुक्रवार को एक बार फिर से इंटरव्यू सामने आया है। इस बार उसका लुक पिछले इंटरव्यू के मुकाबले बदला हुआ दिख रहा है। पहले जहां उसकी मूंछे और बाल बड़े दिख रहे थे, तो अब काफी छोटे हो गए हैं। जेल से उसने एक बार फिर से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी दी है। बिश्नोई ने कहा है कि सलमान खान का अहंकार रावण से भी बड़ा है।

एबीपी न्यूज को फिर से दिए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, ''सलमान खान यदि मांग लें तो बात खत्म हो जाएगी। पिछले चार-पांच सालों से सलमान को मारना चाहता हूं। सलमान खान का अहंकार रावण से भी बड़ा है। सिद्धू मूसेवाला भी इसी तरह अहंकारी था।''

बिश्नोई ने आगे कहा, "सलमान खान को माफी मांगनी होगी। उन्हें बीकानेर में हमारे मंदिर जाना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए। मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। अगर उनकी सुरक्षा हटाई गई तो मैं सलमान खान को मार डालूंगा।" उल्लेखनीय है कि गैंगस्टर बिश्नोई पंजाब की बठिंडा जेल में बंद है। पिछले इंटरव्यू के बाद पंजाब जेल के अधिकारियों ने दावा किया था कि वह इंटरव्यू पुराना था और राज्य की किसी भी जेल में रिकॉर्ड नहीं किया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि गैंगस्टर का लुक भी बदल गया है। शुक्रवार को प्रसारित हुए इंटरव्यू में लॉरेंस का नया लुक सामने आया है।

बता दें कि साल 1998 में सलमान खान ने अपनी फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग लोकेशन के पास काले हिरण का शिकार किया था। बिश्नोई समुदाय द्वारा दायर एक मामले में जोधपुर की एक अदालत ने उन्हें पांच साल की जेल की सजा सुनाई थी। हालांकि उन्हें जमानत मिल गई थी।

जेल में कैसे मिल जाता है फोन, लॉरेंस ने बताया
गैंगस्टर लॉरेंस ने दोनों इंटरव्यू जेल से ही दिए हैं। ऐसे में सवाल खड़े होने लगे हैं कि जेल में आखिर कैसे गैंगस्टर के पास मोबाइल फोन पहुंच जाता है। लॉरेंस ने इस सवाल का भी जवाब दिया। फोन से बात करने पर उसने कहा कि जेल की दीवार से अंदर मोबाइल फोन फेंक दिए जाते हैं। अभी रात का समय है, जिसकी वजह से कोई भी पुलिसकर्मी आसपास नहीं है। उसने कहा कि वह जेल से बाहर आना चाहता है।