फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबकिसी और से पैदा होने के शक में 20 साल के बेटे को ही मार डाला, बताते रहे हादसा

किसी और से पैदा होने के शक में 20 साल के बेटे को ही मार डाला, बताते रहे हादसा

पंजाब के मुक्तसर में एक शख्स ने अपने 20 साल के बेटे को गोली मार दी। उसका कहना था कि वह उसका अपना बेटा ही नहीं था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

किसी और से पैदा होने के शक में 20 साल के बेटे को ही मार डाला, बताते रहे हादसा
Ankit Ojhaमोनी देवी, लाइव हिंदुस्तान,चंडीगढ़Sat, 02 Dec 2023 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मुक्तसर के गांव धौला में एक व्यक्ति ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी को शक था कि उसका बेटा किसी और से पैदा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता और चाचा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान 20 साल के मनजोत सिंह के रूप में हुई है। 

मां ने किया चौकाने वाला खुलासा
डीएसपी लंबी जसपाल सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वीरवार सुबह गांव धौंला में एक युवक को गोली लगने की सूचना मिली थी। परिवार ने उसे सिविल अस्पताल मलोट भर्ती कराया,जहां गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने एम्स बठिंडा रेफर कर दिया। यहां शुक्रवार को युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पहले तो परिवार ने गोली चलने को हादसा बताया लेकिन पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मृतक की मां पुष्पिंदर कौर ने चौकाने वाला खुलासा किया। 

उन्होंने बताया कि उसका पति शिवराज सिंह अपने बेटे पर शक करता था कि वह उसका बेटा ही नहीं है। उसने इसी शक में गुरुवार को अपने भाई रेशम सिंह की लाइसेंसी रिवाल्वर से बेटे मनजोत सिंह को गोली मार दी, जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई। मां के बयानों पर पिता व चाचा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों का अदालत से रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी।

मनजोत ने 10 दिसंबर को जाना था कनाडा
मनजोत ने 10 दिसंबर को कनाडा जाना था। उसने इसके लिए सभी तैयारियां भी कर ली थी लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई  लाइसेंसी रिवाल्वर को भी अपने कब्जे में ले लिया है। वारदात से गांव वाले भी सहमे हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें