फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबझूठे केस में फंसाया जा रहा, अभी तक वीडियो... कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के सपोर्ट में किसान

झूठे केस में फंसाया जा रहा, अभी तक वीडियो... कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के सपोर्ट में किसान

Kangana Ranaut Slap Case: किसान मांग कर रहे हैं कि महिला जवान के खिलाफ दर्ज केस वापस लिया जाए और उसे बहाल किया जाए। साथ ही वे कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

झूठे केस में फंसाया जा रहा, अभी तक वीडियो... कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के सपोर्ट में किसान
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Sun, 09 Jun 2024 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारकर सस्पेंड हुई महिला सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के समर्थन में किसान संगठनों ने मोहाली में इंसाफ मार्च निकाला। इस में बड़ी संख्या में किसान शामिल हुए। प्रदर्शन में भारतीय किसान नौजवान यूनियन, संयुक्त किसान मोर्चा (गैर-राजनीतिक) और किसान मजदूर संघर्ष समिति आदि संगठन शामिल हैं। सुबह 10 बजे मोहाली के फेज 8 में अंब साहिब गुरुद्वारा से शुरू होकर यह मार्च सेक्टर 76 स्थित एसएसपी कार्यालय की तरफ बढ़ा। प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

'महिला जवान के खिलाफ दर्ज केस वापस लिया जाए'
किसान मांग कर रहे हैं कि महिला जवान के खिलाफ दर्ज केस वापस लिया जाए और उसे बहाल किया जाए। साथ ही वे कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम मोहाली की डीसी आशिका जैन को अपना ज्ञापन सौंपा। संयुक्त किसान मोर्चा के नेता सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि कंगना रनौत पर किसान आंदोलन में धरने पर बैठी महिला किसानों पर 100-100 रुपये में भीड़ इकट्ठी करने को लेकर दिए विवादित बयान, किसानों को आतंकियों और उग्रवादियों से जोड़ने को लेकर शिकायत देकर केस दर्ज कराने की मांग की गई है। पंधेर ने कहा कि कुलविंदर कौर पर झूठा केस बनाकर उसे फंसाया जा रहा है, जबकि अभी तक जो थप्पड़ मारने का आरोप लगाया जा रहा है, उसको लेकर कोई सबूत या वीडियो सामने नहीं आया है।

कई किसान संगठनों ने कुलविंदर कौर को सम्मानित करने का किया है ऐलान
दो दिन पहले पंजाब के किसान संगठन कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर के समर्थन में उतरे थे। चण्डीगढ़ के किसान भवन में किसान नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान किया था कि कि वे इंसाफ मार्च निकालेंगे। वहीं उन्होंने इस मामले में डीजीपी पंजाब गौरव यादव से भी मुलाकात की थी। वहीं, कई किसान संगठनों ने कुलविंदर कौर को सम्मानित करने की बात भी कही थी। 

रिपोर्ट: मोनी देवी