फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबखालिस्तान समर्थक पन्नू के गांव में लहराया तिरंगा, युवाओं ने लगाए भारत के जयकारे

खालिस्तान समर्थक पन्नू के गांव में लहराया तिरंगा, युवाओं ने लगाए भारत के जयकारे

Independence Day Celebration: सिख्स फॉर जस्टिस (SFJ) के गुरपतवंत सिंह पन्नू के गांव खानकोट में युवा तिरंगा लेकर निकले। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गई। खनकोट गांव अमृतसर-जालंधर रोड पर स्थित है।

खालिस्तान समर्थक पन्नू के गांव में लहराया तिरंगा, युवाओं ने लगाए भारत के जयकारे
Nisarg Dixitलाइव हिंदुस्तान,चंडीगढ़Mon, 15 Aug 2022 10:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

खालिस्तान का समर्थन करने वाले गुरपतवंत सिंह पन्नू के गांव में रविवार अलग ही नजारा देखने को मिला। खबर है कि गांव के युवाओं ने तिरंगा लहराया और भारत के समर्थन में जोशीले नारे लगाए। सोमवार को भारत आजादी के 75 सालों का जश्न मना रहा है। खास बात है कि पन्नू के राजधानी चंडीगढ़ स्थित आवास पर भी राष्ट्रीय ध्वज लगाया गया था।

मीडिया रिपोर्ट् के अनुसार, सिख्स फॉर जस्टिस (SFJ) के पन्नू के गांव खानकोट में युवा तिरंगा लेकर निकले। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गई। खनकोट गांव अमृतसर-जालंधर रोड पर स्थित है। शनिवार को एसएफजे समर्थकों ने जरनैल सिंह भिंडरावाले के गांव में केसरिया ध्वज लहराया था, जिसपर 'खालिस्तान' लिखा हुआ था।

रविवार को सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि युवाओं का एक समूह तिरंगा लहरा रहा है। ट्रिब्यून के अनुसार, समूह में शामिल एक युवा ने बगैर किसी का नाम लिए कहा, 'कुछ लोग विदेशों में रहकर अपने निजी हितों के लिए सिख समुदाय का अपमान कर रहे हैं और युवाओं को उकसा रहे हैं। उनके कामों से समुदाय की बदनामी हो रही है। विदेशियों से मुक्त कराने के लिए सिखों ने काफी बलिदान किया है और हम इस अखंडता और संप्रभुता को बनाए रखना चाहते हैं।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें