फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबपहले हथियार के साथ, फिर थाने में बनाई रील, पुलिस ने ऐसे युवती से मंगवाई माफी

पहले हथियार के साथ, फिर थाने में बनाई रील, पुलिस ने ऐसे युवती से मंगवाई माफी

हथियार के साथ जब पुलिस ने लड़की से रील बनाने की वजह पूछी तो वह कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सकी। फिर मामला पुलिस के सीनियर अधिकारियों के ध्यान में आया।

पहले हथियार के साथ, फिर थाने में बनाई रील, पुलिस ने ऐसे युवती से मंगवाई माफी
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Thu, 20 Jun 2024 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पहले हथियार के साथ और उसके बाद थाने में वीडियो बनाना लुधियाना की युवती को महंगा पड़ गया। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए युवती को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुला लिया। इसके बाद युवती की हालत देखने वाली थी। उसने खुद को फंसता देख पुलिस से माफी मांगी और दोबारा ऐसी गलती न करने की बात कही। पंजाब पुलिस ने अपने एक्स हैंडल पर युवती का वीडियो शेयर करते हुए युवाओं को चेतावनी दी है। पुलिस ने कहा है कि पोस्ट करने से पहले सोचिये। पंजाब पुलिस आपको देख रही है। सभी नेगेटिव इन्फ्लुएंस के वीडियो डालने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। पॉजीटिविटी फैलाइये, नेगेटिविटी नहीं। गौरतलब है कि पंजाब सरकार ने हथियारों के साथ रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने पर पूर्ण तौर पर पाबंदी लगा रखी है।

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
लुधियाना की एक युवती ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड की थी। पहले उसने हथियार के साथ वीडियो बनाई और उसके बाद थाना हैबोवाल में वीडियो बनाई। वीडियो के साथ गाना लगा दिया कि बिंदी जोहल बांगूं फिरदा मैं एयरपोटा ते, कम नित दा ही हुंदा ए कचहरी कोटा ते, होण नहीं ओ देंदा मैंनू अंदर वकील, खास मेरा रहंदा जालंधर वकील। ये रील तेजी से वायरल हुई। थाने की रील वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस ने इस वीडियो के जरिए युवती का पता लगाया और उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया।

तनु ऑफिशियल नाम से है इंस्टाग्राम पेज
जब पुलिस ने लड़की से रील बनाने की वजह पूछी तो वह कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सकी। मामला पुलिस के सीनियर अधिकारियों के ध्यान में आया। इसके बाद युवती ने लुधियाना पुलिस कमिश्नर के सोशल मीडिया पेज पर थाने में और हथियारों के साथ इंस्टाग्राम पर डाली रील के लिए माफी मांगी। युवती ने कहा कि उसका नाम तनु है। तनु ऑफिशियल नाम से उसका इंस्टाग्राम पर पेज है। वह अपने रिश्तेदारों के साथ हैबोवाल थाना में कंप्लेंट लिखवाने आई थी। इसी दौरान उसने एक वीडियो बनाकर अपने पेज पर अपलोड की। इससे पहले एक वीडियो हथियार के साथ थी। दोनों वीडियो काफी वायरल हुई, जो मेरी गलती थी। आगे से कभी ऐसी वीडियो नहीं बनाऊंगी।

रिपोर्ट: मोनी देवी