फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पंजाबपंजाब: अमृतसर में गैंगस्टर और पुलिस के बीच ढाई घंटे तक चली मुठभेड़, दो दबोचे, चार फरार

पंजाब: अमृतसर में गैंगस्टर और पुलिस के बीच ढाई घंटे तक चली मुठभेड़, दो दबोचे, चार फरार

भीड़भाड़ वाले इलाके में गोलियां की तड़तड़ाहट से लोग सहम गए और वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। लोग गोलियों से बचने के लिए इधर-उधर भागे। इसी का फायदा चार गैंगस्टरों ने उठाया और भाग निकले।

पंजाब: अमृतसर में गैंगस्टर और पुलिस के बीच ढाई घंटे तक चली मुठभेड़, दो दबोचे, चार फरार
Ashutosh Rayलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़,Fri, 02 Dec 2022 12:53 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमृतसर में गुरुवार दोपहर पुलिस और गैंगस्टरों में ढाई घंटे हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो गैंगस्टरों को काबू कर लिया जबकि चार फरार हो गए। पुलिस ने उनकी इनोवा कार को कब्जे में लिया। कार में 32 बोर के पांच रिवाल्वर व कारतूस मिले। पकड़े गए गैंगस्टरों की पहचान रवि निवासी कपतगढ़ अमृतसर और रफी निवासी तरनतारन के तौर पर हुई है। पुलिस ने पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया। 

पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर उन्हें खंगाला जा रहा है। गैंगस्टरों से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही उनके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

इलाके में मची अफरातफरी

मामला छेहरटा थानाक्षेत्र के नारायणगढ़ में स्थित 10 क्वार्टर इलाके का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि इनोवा गाड़ी में कुछ गैंगस्टर आ रहे हैं। पुलिस ने 40 फीट रोड पर नजर रखनी शुरू कर दी। आरोपी नारायणगढ़ में एक घर में आए थे। जैसे ही वह वहां से जाने लगे पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। पुलिस को देख मौजूद गैंगस्टरों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

फरार गैंगस्टरों की तलाश जारी

पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ की सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और पूरे इलाके को घेरने के साथ ही गैंगस्टरों की कार को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पूरे इलाके को घेरकर घरों में सर्च अभियान शुरू कर दिया है। फरार गैंगस्टरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है।