फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबस्कूल बस के नीचे आकर कुत्ते की हुई मौत तो मालिक ने किया तलवारों से हमला, बच्चों में मची चीख- पुकार

स्कूल बस के नीचे आकर कुत्ते की हुई मौत तो मालिक ने किया तलवारों से हमला, बच्चों में मची चीख- पुकार

मंगलवार सुबह गांव हरचोवाल में स्कूल की बस बच्चों को स्कूल ले जा रही थी। ड्राइवर का कहना है कि इस दौरान अचानक दो कुत्ते बस के आगे आ गए। इनमें से एक कुत्ता बस के नीचे आने से मारा गया।

स्कूल बस के नीचे आकर कुत्ते की हुई मौत तो मालिक ने किया तलवारों से हमला, बच्चों में मची चीख- पुकार
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,गुरदासपुरTue, 07 Feb 2023 03:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के गुरदासपुर से एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां के गांव हरचोवाल में बच्चों से भरी स्कूल बस पर एक आदमी ने हमला कर दिया। दरअसल स्कूल बस के नीचे आने से उसके पालतू कुत्ते की मौत हो गई थी। इसी से वो गुस्से में आ गया और अपने साथियों के साथ मिल कर स्कूल बस पर तलवारों से हमला कर दिया। बस में बैठे बच्चे डर के मारे रोने लगे। बस के ड्राइवर ने इस घटना का वीडियो बना लिया। इस घटना के बाद बच्चों के परिजनों ने थाना हरचोवाल में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान कर रही है। 

अचानक बस के सामने दो कुत्ते आ गए

मंगलवार सुबह गांव हरचोवाल में स्कूल की बस बच्चों को स्कूल ले जा रही थी। ड्राइवर का कहना है कि इस दौरान अचानक दो कुत्ते बस के आगे आ गए। इनमें से एक कुत्ता बस के नीचे आने से मारा गया।इस पर कुत्ते का मालिक तैश में आ गया और बस रोक ली। उसने मौके पर अपने साथियों को बुला लिया और स्कूल बस पर तलवारों से हमला कर दिया। इस से बच्चे सहम गए और रोने लगे। गांव के लोगों ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मुश्किल से आरोपियों को रोका। 

हमलावर बोले, 50 हजार का कुत्ता मरा है, हम बदला लेंगे

हमलावर बोल रहे थे कि उनका 50 हजार का कुत्ता मरा है। अगर बच्चों को कुछ हो गया तो कोई फर्क नहीं पड़ता। फिलहाल मामला पुलिस के ध्यान में आ चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें