फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबकोई और ऐसा ना करे...बेटी को तलवार से काटकर मोटरसाइकल से घसीटता रहा शव; वायरल हुआ वीडियो

कोई और ऐसा ना करे...बेटी को तलवार से काटकर मोटरसाइकल से घसीटता रहा शव; वायरल हुआ वीडियो

पंजाब के अमृतसर में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी इसके बाद उसकी लाश को मोटरसाइकल में बांधकर घसीटता रहा। बताया गया कि बेटी एक दिन घर से बाहर थी ।

कोई और ऐसा ना करे...बेटी को तलवार से काटकर मोटरसाइकल से घसीटता रहा शव; वायरल हुआ वीडियो
Ankit Ojhaएजेंसियां,अमृतसरSat, 12 Aug 2023 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बेटी के रातभर बाहर रहने की वजह से कोई पिता किस हद तक जा सकता है, यह इस घटना से पहले शायद ही किसी ने सोचा हो। पंजाब के अमृतसर में एक निहंग पिता ने अपनी 16 साल की बेटी की तलवार से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने बेटी के शव को अपनी मोटरसाइकल के पीछे बांध लिया और पूरे गांव में घसीटता रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक किशोरी रात में किसी और के घर रुक गई थी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा जिसमे वह लाश को घसीटता हुआ देखा जा सकता है। 

पुलिस का कहना है कि लाश को घसीटने और फिर रेलवे ट्रैक पर फेंकने का सीसीटीवी फुटेज मिला है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी ने कहा कि वह दूसरे मां-बाप की तरह नहीं है जो कि अगर बेटियां गलत करती हैं तो वे उसपर पर्दा डाल देते हैं। उसने कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। व

उसने कहा कि वह नहीं चाहता है कि उसकी बेटी ने जो किया वह दूसरी लड़कियां भी करें। कोर्ट ने पुलिस को एक दिन की रिमांड दी थी। पुलिस ने बताया, हमें पता चला कि निहंग सिख है उसने अपनी लड़की को पहले तलवार से मार दिया और फिर मोटरसाइकल से घसीटकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। लड़को को बहुत गहरे जख्म थे। उसपर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पुलिस ने कहा, यही बता चला है कि लड़की एक दिन पहले बिना बताए घर से चली गई थी। एक दिन बाद जब वह लौटकर आई तो पिता से बहस हो गई। इसके बाद आरोपी ने तलवार निकाली और उसकी हत्या कर दी। फिर उसके पैर बांधकर मोटरसाइकल की पीछे बांध लिया और घसीटता हुआ रेलवे ट्रैक की तरफ चला गया।