फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबसिद्धू ने हाईकमान को भ्रमित किया... टिकट कटने पर सीएम चन्नी के भाई ने जमकर सुनाया

सिद्धू ने हाईकमान को भ्रमित किया... टिकट कटने पर सीएम चन्नी के भाई ने जमकर सुनाया

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब जिले की बस्सी पठाना सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भाई डॉ. मनोहर सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। आजाद...

सिद्धू ने हाईकमान को भ्रमित किया... टिकट कटने पर सीएम चन्नी के भाई ने जमकर सुनाया
लाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Mon, 17 Jan 2022 11:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब जिले की बस्सी पठाना सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भाई डॉ. मनोहर सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। आजाद उम्मीदवार के तौर पर लड़ने का ऐलान करते हुए डॉ. मनोहर ने कहा कि मैंने मेरिट के आधार पर टिकट की मांग की थी। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भाई के तौर पर मैंने कोई मांग नहीं की थी। लेकिन हाईकमान की ओर से नजरअंदाज कर दिया गया। डॉ. मनोहर सिंह चन्नी ने कहा कि मैं इसलिए यहां से निर्दलीय ही उतरने का फैसला लिया है क्योंकि लोग ऐसा चाहते हैं। 

प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर सीधा हमला बोलते हुए डॉ. मनोहर चन्नी ने कहा कि हाईकमान को मेरे बारे में भ्रमित किया गया। इसीलिए ऐसी स्थिति पैदा हो गई। नवजोत सिंह सिद्धू उन नेताओं में से एक हैं, जिन्होंने बिना हाईकमान की परमिशन के ही बस्सी पठानिया में मौजूदा विधायक को ही टिकट दिए जाने का ऐलान कर दिया। मुझे टिकट न मिलने से लोग निराश हैं। इसके अलावा लोगों के गुस्से की एक वजह यह भी है कि जिसे टिकट मिला है, उसने इलाके में कोई काम नहीं किया है। डॉ. मनोहर ने कहा कि मैं सिद्धू या फिर कांग्रेस से नहीं लड़ रहा हूं, लेकिन मैं जनता की लड़ाई लड़ रहा हूं। 

सीएम के भाई ने कहा कि मैंने चन्नी को समझाने का प्रयास किया था कि जो कुछ हुआ है, वह सही नहीं रहा। मैं अब भी हाईकमान का सम्मान करता हूं। कांग्रेस की ओर से वन फैमिली, वन टिकट का फॉर्मूला लागू किए जाने को लेकर भी डॉ. मनोहर ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले भी ऐसे कई मौके आए हैं, जब कांग्रेस में एक ही परिवार के दो सदस्यों को टिकट दिए गए हैं। लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे नजरअंदाज किया। इससे पहले रविवार को सोशल मीडिया पर मनोहर चन्नी ने ऐलान किया था कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए किसी भी सिंबल की जरूरत नहीं है। उनका कहना था कि यदि लोग उन्हें निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर ही देखना चाहते हैं तो वह मैदान में उतरेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें