फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबकारोबारी को गोली मारने वाले गैंगस्टरों की पुलिस से मुठभेड़; 2 बदमाशों की मौत, SI भी घायल

कारोबारी को गोली मारने वाले गैंगस्टरों की पुलिस से मुठभेड़; 2 बदमाशों की मौत, SI भी घायल

यह एनकाउंटर शाम 5.50 पर दोराहा के नजदीक हुआ है। मरने वाले गैंगस्टर्स की पहचान शुभम गोपी और संजीव संजू के रूप में हुई है। लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चाहल ने एनकाउंटर की बात की पुष्टि की है।

कारोबारी को गोली मारने वाले गैंगस्टरों की पुलिस से मुठभेड़; 2 बदमाशों की मौत, SI भी घायल
Niteesh Kumarमोनी देवी, लाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Wed, 29 Nov 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के लुधियाना में कारोबारी संभव जैन को अगवा करने के मामले में आरोपी गैंगस्टरों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस और गैंगस्टरों के बीच जमकर फायरिंग हुई। इसमें 2 गैंगस्टरों को मौत हो गई। इसके अलावा गोली लगने से एक एएसआई भी घायल हुआ है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलने पर लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल ने मौके पर रवाना हो गए हैं। एनकाउंटर शाम 5.50 पर दोराहा के नजदीक हुआ है। मरने वाले गैंगस्टर्स की पहचान शुभम गोपी और संजीव संजू के रूप में हुई है। लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चाहल ने एनकाउंटर की बात की पुष्टि की है। 

कारोबारी संभव जैन को जिन 7 गैंगस्टर्स ने किडनैप किया था, उनमें संजीव कुमार उर्फ संजू रहमान, शुभम उर्फ गोपी, जतिन उर्फ नेपाली, परमजीत, मंतोष कुमार, आदित्य शर्मा उर्फ बोहमिया व मंदीप कुमार शामिल थे। बुधवार को शाम 5.50 बजे 2 गैंगस्टर्स संजीव कुमार उर्फ संजू बहमन और शुभम गोपी के साथ क्रास फायरिंग हुई, जिन्हें कि मौके पर ही ढेर कर दिया गया। दोनों बदमाशों का क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है। 5 गैंगस्टर्स जतिन, परमजीत, आदित्य, मंतोष और मंदीप पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। 

कारोबारी को गोली मारकर लूटी थी कार
17 नवंबर को करीब 8.30 बजे कपड़ा कारोबारी संभव जैन को गोली मारकर बदमाशों ने उनकी कार को लूट लिया था। आरोपी संभव जैन को कार से फेंककर चले गए थे। पुलिस ने 5 बदमाशों को पकड़ लिया था। आरोपियों में कारोबारी का ड्राइवर भी शामिल था, जिसे करीब 4 महीने पहले काम से निकाला गया था। कारोबारी से लूटी गई कार उत्तराखंड में बरामद कर ली गई थी।

फिरौती और जबरन वसूली करते थे दोनों गैंगस्टर
लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल ने बताया कि ये दोनों गैंगस्‍टर्स लोगों से फिरौती और जबरन वसूली करते थे। इनका नाम शुभम और संजय बताया है। इनके पीछे हमारी टीमें लगी हुईं थीं। बुधवार को दोराहा के नजदीक पुलिस के साथ इनकी मुठभेड़ हुई है। इसमें एक एएसआई घायल हुआ है। इन दोनों गैंगस्‍टर ने लुधियाना में कारोबारी को धमकी देकर फिरौती मांगी थी। इसके बाद दोनों गैंगस्‍टर ने कारोबारी को गोली मार दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें