DA Image
हिंदी न्यूज़ › पंजाब › पंजाब: प्रदर्शनाकारी किसानों ने बीजेपी नेताओं को घेरा, महासचिव का दावा हाथ में लिए हैं तेजाब की बोतलें और ईंट
पंजाब

पंजाब: प्रदर्शनाकारी किसानों ने बीजेपी नेताओं को घेरा, महासचिव का दावा हाथ में लिए हैं तेजाब की बोतलें और ईंट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Ashutosh Ray
Sun, 11 Jul 2021 10:37 PM
पंजाब: प्रदर्शनाकारी किसानों ने बीजेपी नेताओं को घेरा, महासचिव का दावा हाथ में लिए हैं तेजाब की बोतलें और ईंट

पंजाब में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर कथित तौर पर किसानों ने हमला कर दिया है। यह हमला पटियाला जिले के राजपुरा में हुआ है। बीजेपी के नेताओं ने आरोप लगाया है कि राज्य पुलिस के इशारे पर यह हमला किया गया है। जिन नेताओं पर हमला किया गया है उसमें पंजाब बीजेपी नेता भूपेश अग्रवाल और पार्टी के अन्य स्थानीय नेता भी शामिल हैं। पंजाब बीजेपी के प्रदेश महासचिव सुभाष शर्मा ने कहा कि हम भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष के राजपुर स्थित आवास में हैं, जिसे लगभग 400 लोगों ने हाथों में तलवार, ईंटों और तेजाब की बोतलें लेकर घेरे हुए हैं। एसएसपी उनके साथ हैं, लेकिन निपट नहीं पा रहा है।

बीजेपी नेता भूपेश अग्रवाल ने कहा कि डीएसपी तिवाना के कहने पर 500 किसानों ने मिलकर मुझे पीटा है। तिवाना ने जानबूझकर गलत तरफ भेजा दिया था। मेरे साथ कोई पुलिस बल नहीं था, मेरी जान को खतरा है। मैंने कई बार एसएसपी को फोन किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। डीएसपी ने हमारी बात पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने जानबूझकर ऐसा किया।

बीजेपी नेता के आरोपों को डीएसपी तिवाना ने झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि 100 पुलिस जवान और दो एसएचओ वहां तैनात थे। उन्होंने कहा कि किसानों का प्रदर्शन बाहर चल रहा था और बीजेपी नेताओं का कार्यक्रम अंदर था। उन्हें सुरक्षित बाहर लाया गया और अपने वाहन से चले गए। हो सकता है कि उन्हें बाद में घेर लिया गया हो। हमारे सामने कुछ नहीं हुआ। 

संबंधित खबरें